Lead NewsNational

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को ED का समन, नोरा फतेही को भी बुलाया, जानें क्या है मामला

New Delhi : मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने एक बार फिर से पूछताछ के लिए तलब किया है. कुछ दिन पहले भी ED ने इस मामले में जैकलीन से पूछताछ की थी. 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की ठगी और फिरौती के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े केस में दिल्ली में चार घंटे तक जैकलीन से पूछताछ करने के बाद प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत गवाह के रूप में उनका बयान दर्ज किया गया था, अब फिर बार फिर से एक्ट्रेस पूछताछ की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:बगैर नेटवर्क के ई-पॉश कैसे करे काम, राशन के लिए एक-एक सप्ताह तक डीलरों के पास दौड़ लगा रहे कार्डधारी

25 सितंबर को ED के सामने होना है पेश

जैकलीन फर्नांडीज को समन भेजा गया है जिसमें अभिनेत्री को 25 सितंबर को ED के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. ईडी ने हाल ही में नोरा फतेही को भी बयान दर्ज करने के लिए भी बुलाया था. नोरा फतेही का नाम इस मामले में पहली बार सामने आया है.

इसे भी पढ़ें:किसान, महिलाएं और ग्रामीणों के विकास से होगा झारखंड का विकासः मुख्यमंत्री

ये है मामला

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर को पुलिस ने इसी साल 2021 में गिरफ्तार किया है. सुकेश पर आरोप है कि उसने जेल के अंदर ही बैठे-बैठे ही 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाया है.सुकेश ने जेल से एक नामी बिजनेसमैन की पत्नी से 50 करोड़ की रंगदारी मांगी थी.

पुलिस ने जब इस मामले जेल में रेड मारी तो सुकेश के सेल से 2 मोबाइल फोन बरामद हुए. सुकेश के खिलाफ चल रहे पूरे केस में जैकलीन को एक मुख्य गवाह के तौर पर रखा गया है.

इसे भी पढ़ें:IGNOU Admission 2021: जुलाई सेशन में एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन की बढ़ी आखिरी तारीख

Related Articles

Back to top button