Court NewsLead NewsNational

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत

New Delhi : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की प्रियंका को सुप्रीम कोर्ट से राहत नहीं मिली है. शुक्रवार को हुई सुनवाई में सर्वोच्च अदालत ने सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती द्वारा प्रियंका के खिलाफ दर्ज की गयी एफआईआर को रद करने से इन्कार कर दिया है.

जानकारी हो कि इसके पहले सुशांत की दो बहनों मीतू और प्रियंका के खिलाफ दर्ज रिया चक्रवर्ती ने एफआईआर कराई थी. रिया चक्रवर्ती की याचिका पर हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई थी. इस मामले पर फैसला सुनाते हुए जहां हाई कोर्ट ने मीतू को तो राहत दी थी. लेकिन प्रियंका सिंह के खिलाफ रिया की FIR को रद्द करने से इनकार कर दिया था.

इसे भी पढ़ें :घोटालों का सहकारिता बैंकः 30 करोड़ का एजुकेशन लोन मिलना था छात्रों को, दे दिया प्लेसमेंट एजेंसियों को

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. वहीं, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट ने भी प्रियंका सिंह को तगड़ा झटका दे दिया है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

बॉम्बे हाईकोर्ट से निराशा हाथ लगने के बाद प्रियंका सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में फैसले को चुनौती दी थी. इस मामले में आज सुनवाई हुई है. जहां सुप्रीम कोर्ट ने भी प्रियंका सिंह के खिलाफ एफआईआर रद्द करने से मना कर दिया है. कोर्ट के इस फैसले के बाद प्रियंका की मुश्किलें साफ तौर पर बढ़ती नजर आ रही हैं.

इसे भी पढ़ें :Big Breaking : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को हुई सीने में तकलीफ, आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती

क्या है मामला

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा थाने में सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और RML अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. रिया ने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के कहने पर वो सुशांत को दवाई देती थी जिससे उन्हें पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड कर लिया.

इसे भी पढ़ें :JHARKHAND NEWS : होमगार्ड जवानों ने RANCHI में किया सड़क जाम, 29000 जवान हैं आंदोलनरत

Related Articles

Back to top button