Corona_UpdatesFashion/Film/T.V

अभिनेता किरण कुमार पाये गये कोरोना पॉजिटिव, होम क्वॉरेंटाइन

Mumbai: फिल्म एवं टीवी अभिनेता किरण कुमार कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गये हैं. इसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वॉरेंटाइन करके रखा है.

गौरतलब है कि किरण कुमार में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं पाये गये थे. लेकिन एक रेगुलर जांच के दौरान उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी. 

इसे भी पढ़ें- देश में कोरोना के नये मरीज मिलने का टूटा रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटे में 6,767 नये केस, 147 की मौत

advt

मुझमें बीमारी को कोई लक्षण नहीं: किरण कुमार 

अभिनेता किरण कुमार ने कहा कि उनमें बीमारी के लक्षण नहीं थे और वह ‘‘पूरी तरह ठीक’’ हैं. कुमार (74) ने कहा कि मुझमें बीमारी के लक्षण नहीं थे. 14 मई को मैं चिकित्सा जांच के लिए अस्पताल गया था. जहां कोविड-19 जांच अनिवार्य थी. इसलिए मैंने भी जांच करायी और जांच नतीजे में संक्रमित पाया गया.

उन्होंने कहा किम मुझमें जांच से पहले भी कोई लक्षण नहीं थे और न ही अब कोई लक्षण हैं. बुखार, खांसी, कुछ नहीं, मैं ठीक हूं और मैंने घर पर खुद को अलग रखा हुआ है.

इसे भी पढ़ें- यूपी में सोमवार से खुलेंगे सभी सरकारी दफ्तर,  50% स्टाफ को ही अनुमति

खुद को किया होम क्वॉरेंटाइन

‘‘धड़कन’’, ‘‘मुझसे दोस्ती करोगे’’ समेत कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ने कहा कि जांच हुए दस दिन हो गये हैं और उनमें अब तक बीमारी के कोई लक्षण नहीं दिखे हैं.

adv

उन्होंने कहा कि मेरा परिवार इमारत की दूसरी मंजिल पर रहता है और मैं अभी तीसरी मंजिल पर हूं. 26 या 27 मई को मैं अपनी दूसरी जांच कराऊंगा. अभी मैं पूरी तरह ठीक हूं.

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार शनिवार तक राज्य में कोरोना वायरस के मामले 47,190 पर पहुंच गये. जिनमें से 1,577 लोगों की मौत हो गयी है. 

इसे भी पढ़ें- #Corona: जमशेदपुर से 3 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, झारखंड का आंकड़ा हुआ 353

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button