BiharFashion/Film/T.VNational

एक्टर इमरान हाशमी बोले, मैं कसम खाकर कहता है कि यह मेरा बच्चा नहीं है

  • बिहार के एक छात्र इमरान को बताया था अपना पिता, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Mumbai: बिहार के एक छात्र ने अजीब सी हरकत कर सभी को चौंका दिया. दरअसल, मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज में एक बीए सेकेंड ईयर के स्टूडेंट ने एडमिट कार्ड में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को अपना पिता और सनी लियोनी को अपनी मां बताया था.

इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने खूब मजे लिए. साथ ही इस स्टूडेंट की शरारत पर खूब हंसे भी. अब इस पर इमरान हाशमी ने अपना रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़ें : लालू को जमानत के लिए करना होगा इंतजार, अब छह सप्ताह बाद सुनवाई

इमरान हाशमी ने दिया मजेदार जवाब

सोशल मीडिया पर ये खबर फैलने के बाद यूजर्स मीम्स शेयर कर रहे थे. जब ये खबर इमरान हाशमी तक पहुंची तो उन्होंने भी इसपर मजेदार कमेंट किया. इमरान ने एक ट्वीट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस ख़बर का लिंक शेयर करते हुए इस पर जवाब भी दिया है. उन्होंने लिखा मैं कसम खाकर कहता है कि यह मेरा बच्चा नहीं है.

इसे भी पढ़ें : बोकारो की ललपनिया घाटी में बाराती वाहन पलटा, चालक की मौत, पांच लोग हुए घायल

अब यूजर्स इमरान के इस ट्वीट पर अपना रिएक्शन दे रहे है औऱ अपना कमेंट कर रहे है. वहीं, फैंस अब एक्ट्रेस सनी लियोनी के जवाब का इंतजार कर रहे है. गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय के बीआरए विवि के स्नातक पार्ट-2 के एक छात्र ने ये सब किया है. छात्र ने परीक्षा के लिए भरे जा रहे फार्म में माता के नाम वाले कॉलम में सनी लियोनी लिख दिया.

पिता के नाम वाले कॉलम में एक्टर इमरान हाशमी का नाम लिखा है. साथ हीं छात्र ने अपने पता के जगह पर चतुर्भुज ल‍िख द‍िया. जो शहर का रेडलाइट एरिया है.

इसे भी पढ़ें : पलामूः अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एनएच जाम

पिछले साल जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में पहले नंबर पर थी सनी लियोनी

वहीं, पिछले साल बिहार सरकार के लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद के लिए रिक्तियां निकाली गई थी. विभाग की मेरिट लिस्ट भी जारी की गई थी. लिस्ट में पहला स्थान सनी लियोनी को मिला था.

मामले के सामने आने के बाद खूब हंगामा हुआ था. मामले को लेकर विपक्षी दलों ने तत्कालीन राज्य सरकार को घेरा था. बाद में सरकार ने उचित कार्रवाई का भरोसा दिया था.

इमरान ‘चेहरे’ फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ कर रहे हैं काम

वहीं, फिल्मों की बात करें तो इमरान हाशमी आने वाले दिनों में मुंबई सागा, चेहरे, इजरा और गंगूबाई काठियावाड़ी में वो नज़र आएंगे. इमरान आखिरी बार फिल्म ‘द बॉडी’ थी जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर भी थे.

इमरान ‘चेहरे’ फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं जबकि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. इस तरह इमरान हाशमी कुछ हटकर किरदारों में दिखेंगे.

इसे भी पढ़ें : नोबेल शांति पुरस्कार विजेता डब्ल्यूएफपी की चेतावनी को नजरअंदाज करना मुश्किल, अकाल मानवता की दहलीज पर खड़ा है

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: