Fashion/Film/T.V

फिल्म ‘जोया फैक्टर’ के लिए एक्टर दुलकर सलमान ने सीखा क्रिकेट

विज्ञापन

Mumbai : अभिनेता दुलकर सलमान ने कहा कि फिल्म ‘जोया फैक्टर’ में काम करके उन्हें मजा आया. क्योंकि आमतौर पर पर्याप्त व्यावसायिक फिल्में नहीं करने की वजह से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ता है.

इसे भी पढ़ें- इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में इंडियन वेबसीरीज की धूम, सेक्रेड गेम्स-लस्ट स्टोरीज नॉमिनेटेड

क्रिकेट खिलाड़ी के किरदार में हैं दुलकर

फिल्म ‘कारवां’ से बॉलीवुड में प्रवेश करने वाले मलयालम फिल्मों के जानेमाने अभिनेता दुलकर अपनी दूसरी हिंदी फिल्म ‘जोया फैक्टर’ में क्रिकेट खिलाड़ी के किरदार में हैं.

advt

इस फिल्म में उनकी जोड़ी सोनम कपूर के साथ है. यह फिल्म अनुजा चौहान की इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है.

दुलकर ने कहा कि ऐसा नहीं होता कि मैं बहुत बड़े दर्शक वर्ग को ध्यान में रखते हुए किसी फिल्म का चुनाव करूं. मैंने मलयालम सिनेमा में भी ऐसा नहीं किया.

इसे भी पढ़ें- पीएम किसान सम्मान निधिः क्या #MODI और #BJP ने देश 5.72 करोड़ किसानों के साथ ठगी की!

मैंने हमेशा ही गली क्रिकेट खेला है: दुलकर

मैं वह फिल्में करता हूं जो मुझे पंसद आती हैं. यह तो निर्माता पर निर्भर करता है कि वह फिल्म को दर्शकों के पास किस तरह ले जाते हैं. दुलकर ने कहा कि दिलचस्प बात तो यह है कि व्यावसायिक सिनेमा नहीं करने के लिए मेरी आलोचना होती है, इसलिए जब कभी ऐसी फिल्म करने का मौका मिलता है, तो यह अच्छी बात है.

adv

दुलकर ने बताया कि फिल्म के लिए अपने क्रिकेट कौशल को सुधारने के लिए उन्होंने बाकायदा प्रशिक्षण लिया. दुलकर ने कहा कि उन्होंने हमेशा गली क्रिकेट ही खेला है. इसलिए सहजता से क्रिकेट खेलना उनके लिए एक बड़ी चुनौती थी.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button