Lead NewsMain SliderNationalNEWS

लाल किला हिंसा का आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार, कहां से हुई गिरफ्तारी फिलहाल खुलासा नहीं

New delhi: किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान 26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा का आरोपी पंजाबी फिल्म अभिनेता दीप सिद्धू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है. हालांकि, सिद्धू को कहां से गिरफ्तार किया गया है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. सिद्धू करीब दिनों से फरार था.

 

पुलिस की गिरफ्त से दूर रहते हुए सिद्धू लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश जारी कर रहा था. दावा किया गया है कि पंजाबी अभिनेता जो वीडियो अपलोड करता है, उसके पीछे उसकी एक बेहद करीबी महिला मित्र है. पुलिस के अनुसार सिद्धू वीडियो बनाता था और उसे उसकी महिला मित्र विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया करती थी.

जानें कौन है दीप सिद्धू

दीप सिद्धू एक पंजाबी अभिनेता है. सिद्धू का जन्म वर्ष 1984 में पंजाब के मुक्तसर जिले में हुआ, फिर उसने आगे कानून की पढ़ाई की. दीप किंगफिशर मॉडल हंट का विजेता रह चुका है और मिस्टर इंडिया कॉन्टेस्ट में मिस्टर पर्सनैलिटी का खिताब अपने नाम कर चुका है. शुरूआत में मॉडलिंग की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली. 2015 में दीप सिद्धू की पहली पंजाबी फिल्म ‘रमता जोगी’ रिलीज हुई. हालांकि, उसे पहचान साल 2018 में आई फिल्म ‘जोरा दास नुंबरिया’ से मिली, जिसमें उसने गैंगेस्टर का किरदार निभाया था. सिद्धू भाजपा नेता व गुरदासपुर से सांसद सन्नी देयोल के करीबी माने जाते हैं, हालांकि हिंसा में नाम आने के बाद सन्नी देयोल ने कहा था कि उनका दीप सिद्धू से कोई लेना-देना नहीं है.

इसे भी पढ़ेंःBihar में नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार कुछ देर में, शाहनवाज व श्रेयसी सिंह का मंत्री बनना तय

Related Articles

Back to top button