Fashion/Film/T.VLead NewsNational

एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल पर रिटायर्ड IAS ने लगाया मदद के दिखावे का आरोप

जानिये एक्ट्रेस ने सफाई में क्या कहा

Mumbai : देश में कोरोना संकट के बीच कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज मदद के लिए आगे आ रहे हैं. सभी अपने-अपने तरीके से योगदान करते दिखाई दे रहे हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से सहायता देने के अपील कर रहे हैं. इस बीच अक्षय और ट्विंकल पर एक सोशल मीडिया यूजर ने बड़ा आरोप लगाते हुए पोस्ट किया है.

ये यूजर एक रिटायर्ड IAS ऑफिसर है, जिसके द्वारा लगाए गए आरोप पर ट्विंकल ने सफाई दी है, उन्होंने अपने पोस्ट में शानदार जवाब देकर ट्रोल करने वाले लोगों की बोलती बंद कर दी है.

advt

इसे भी पढ़ें :क्रिकेटर इरफान पठान पर बुजुर्ग ने अपनी बहू के साथ अवैध संबंध होने का लगाया आरोप

मदद का दिखावा करने का आरोप

दरअसल, पूर्व ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह के वैरिफाइड ट्विटर एकाउंट से एक पोस्ट किया गया है. जिसमें ट्विंकल द्वारा डोनेशन की अपील को लेकर बात की गई है.

adv

इस पोस्ट में सूर्य ने लिखा है- ‘ट्विंकल जी, आपके पति देश के सबसे अमीर कलाकारों में से एक हैं. ऐसे में डोनेशन इकट्ठा करके मदद का दिखावा करने के बजाए, बेहतर होता अगर आप और आपके परिवार ने थोड़ी दयालुता दिखाई होती’.

इसे भी पढ़ें :रेमडेसिविर की कालाबाजारी पर CID ने हाईकोर्ट को सौंपी सीलबंद रिपोर्ट, सरकार के जवाब पर कोर्ट संतुष्ट

ट्विंकल खन्ना ने दी सफाई

इस पोस्ट पर जवाब देते हुए ट्विंकल ने लिखा- ‘हमने इस कॉज के लिए 100 कॉन्सन्ट्रेटर्स डोनेट किए हैं इसके साथ ही कई अन्य तरीकों से भी मदद की है.

जैसा कि मैंने पहले भी कहा है कि ये आपके और मेरे बारे में नहीं है बल्कि इस जरूरत के वक्त में जो हम साथ मिलकर कर सकते हैं उसके बारे में है. दुखद है कि ऐसे समय में साथ देने के बजाए हम अपनी ऊर्जा एक दूसरे को नीचा दिखाने में व्यर्थ कर रहे हैं’.

इसे भी पढ़ें :संस्कृत के प्रख्यात विद्वान प्रोफेसर खालिद बिन यूसुफ का निधन

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: