Crime NewsJharkhand

बाल-सुधार गृह में दारू पार्टी पर एक्शन, बदले जा रहे सुरक्षाकर्मी

Ranchi: रांची के डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें लड़के शराब पार्टी करते नजर आ रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद सुधार गृह में तैनात सभी सुरक्षाकर्मियों को एक साथ हटा दिया गया है. पहले से तैनात सुरक्षाकर्मियों की जगह अब नए सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की जा रही है.

मंगलवार को रांची के डूमरदगा स्थित बाल सुधार गृह के अंदर का एक वीडियो वायरल हुआ था. वायरल वीडियो की हकीकत जानने के लिए आनन-फानन में पूरे मामले की जांच की गई, जिसमें यह बात निकलकर सामने आई की वीडियो बाल सुधार गृह का ही है. वीडियो में बाल सुधार गृह के लड़के जमकर शराब का आनंद उठा रहे थे. वीडियो वायरल होने के मामले को लेकर अब बाल सुधार गृह में कार्रवाई का दौर भी शुरू हो गया है. रांची पुलिस ने कार्रवाई शुरू करते हुए बाल सुधार गृह में तैनात पुलिस पदाधिकारियों को बदलना शुरू कर दिया है. नए पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जा रही है.

रांची के सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि पूरे मामले की जांच जारी है. जांच रिपोर्ट आनी बाकी है, लेकिन उससे पहले ही बाल सुधार गृह में मौजूद सुरक्षाकर्मियों को हटाने का आदेश दे दिया गया है.

advt

इसे भी पढ़ें – सुरक्षाबलों से मुठभेड़ के बाद भागे नक्सली, सर्च अभियान में हेड कांस्टेबल को लगी अपनी ही गोली

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: