Fashion/Film/T.VNational

कार्रवाई  :   मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ गोवा में ‘निर्वस्त्र दौड़ने’ पर दर्ज किया गया मुकदमा

Panji : गोवा पुलिस ने मॉडल मिलिंद सोमन के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के आरोप में मामला दर्ज किया है. यह मुकदमा सोमन द्वारा कथित तौर पर यहां के एक तट पर निर्वस्त्र दौड़ते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट करने के सिलसिले में दर्ज किया गया है.

Jharkhand Rai

 

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि इस बाबत बृहस्पतिवार को राजनीतिक संगठन गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) ने एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ेंः आम्रपाली ग्रुप के डायरेक्टर अनिल शर्मा और शिव प्रिया सहित 14 गिरफ्तार

Samford

 

सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने 55वें जन्मदिन के मौके पर एक तट पर निर्वस्त्र दौड़ते हुए दिख रहे हैं.

 

पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह ने बताया, ‘‘गोवा सुरक्षा मंच की शिकायत पर सोमन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294 (सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्य करना) और सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.’’

इसे भी पढ़ेंः 24 घंटे बचे हैं… Special Train में टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग अब तक शुरू नहीं

 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में सोमन ने फोटो खींचने का श्रेय अपनी पत्नी अंकिता कुंअर को दिया है. जीएसएम ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मॉडल ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता की है. संगठन ने यह भी कहा कि तस्वीर गोवा को गलत तरीके से पेश करती है.

 

पुलिस ने बृहस्पतिवार को दक्षिण गोवा के कैनाकोना शहर में सरकारी संपत्ति में अनधिकृत तरीके से प्रवेश करने और एक बांध पर ‘‘आपत्तिजनक वीडियो’’ शूट करने के आरोप में अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे और उनके पति को गिरफ्तार किया था.

इसे भी पढ़ेंः बिहार चुनाव : आज वोटर तय करेंगे नीतीश सरकार के 12 मंत्रियों का राजनीतिक भविष्य

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: