Crime NewsJharkhandSahibganj

महाराष्ट्र की ज्वेलरी शॉप से 14 किलो सोना चोरी का अभियुक्त साहेबगंज से गिरफ्तार

Sahibganj: महाराष्ट्र के बोइसर थाना क्षेत्र के एक ज्वेलरी शॉप से 14 किलो सोना चोरी मामले में बुधवार को पुलिस को एक सफलता हाथ लगी.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरविंद कुमार सिंह के नेतृत्व में राधानगर थाना क्षेत्र के बड़ा अकुबन्ना निवासी रफीक शेख (उम्र 32 वर्ष) को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया है.

इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि बीते दिसंबर 2020 महाराष्ट्र के बोइसर थाना क्षेत्र के एक ज्वेलरी शॉप में 14 किलो सोना चोरी किया गया था, जिसमें रफीक शेख संलिप्त था. बोईसर थाना कांड संख्या 320/20 के तहत रफीक शेख फरार चल रहा था जिसे गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ेःBig Breaking : कोरोना से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

उक्त चोरी में उसे 650 ग्राम सोना हिस्से में मिला था. छापेमारी के उपरांत अभियुक्त के पास से 300 ग्राम सोना बरामद किया गया है. एडीपीओ ने बताया कि बीते दिनों उक्त मामले से संबंधित एक अभियुक्त जमील शेख को राजमहल थाना क्षेत्र के कछुआ कोल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

बताया कि उक्त गिरोह के सदस्यों द्वारा चोरी किए गए अधिकांश सोना को राधानगर के एक स्थानीय स्वर्णकार को बेचा गया है, जिसे गिरफ्तार कर पूर्व में ही मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया था.

वही गिरफ्तार अभियुक्त रफीक शेख पुनः चोरी की नीयत से गुजरात जाने वाला था, जहां अपने गिरोह के साथ मिलकर एक ज्वेलरी दुकान में चोरी करने के फिराक में था. इससे पूर्व ही पुलिस ने उसे धर दबोचा है.

इसे भी पढ़ेःकोरोना आपदा में मुंह दिखाई करके मरीजों की जान आफत में डाल रहे हैं प्राइवेट अस्पतालः बाबूलाल मरांडी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: