Crime NewsDeoghar

देवघर के हिल व्यू होटल में महिला की हत्या कर फरार हुआ आरोपी गिरफ्तार

Deoghar : देवघर के जसीहीह स्थित हिल व्यू होटल में एक महिला की हुई हत्या के मामले में देवघर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जसीडीह थाना के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, हत्या के आरोपी की पहचान के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जाता है कि आरोपी की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थीं. सीसीटीवी की इन्हीं फुटेज के आधार पर आरोपी को मधुपुर से गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम रोहित कुमार राय बताया जा रहा है. आरोपी पेशे से ऑटो चालक बताया जा रहा है. आरोपी मधुपुर थाना क्षेत्र के नवाडीह का रहनेवाला है. उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी पर पहले से हत्या के दो मामले दर्ज हैं.

दुष्कर्म के बाद गला दबाकर कर दी थी हत्या

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला मूलतः जमुई जिले के झाझा थाना अंतर्गत तेलियाडीह गांव की रहनेवाली थी और वह जसीडीह रेलवे स्टेशन पर प्लास्टिक बेचने का काम करती थी. आरोपी से 28 जनवरी की देर रात उसकी स्टेशन पर भेंट हुई. आरोपी उसे स्टेशन के पास के होटल हिल व्यू के कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके फरार हो गया था. पुलिस के अनुसार आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. अपनी ही पत्नी की हत्या में वह मधुपुर थाना में आरोपी है. साथ ही, देवघर नगर थाना में भी एक टेम्पो चालक की हत्या में भी आरोपी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

SIP abacus

आरोपी बोला- ज्यादा पैसा मांग रही थी

MDLM
Sanjeevani

पुलिस के द्वारा पूछताछ के क्रम में आरोपी ने बताया कि महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए वह 28 जनवरी की रात महिला को अपने साथ होटल ले गया था. इसके लिए दोनों के बीच एक हजार रुपये में सौदा तय हुआ था. होटल में जाने के बाद बिना आईडी के 500 रुपये में कमरा बुक कराया. फिर संबंध बनाने के बाद महिला ने ज्यादा पैसे की मांग की. पैसे नहीं देने पर उसने झूठे केस में फंसाने की धमकी दी. आरोपी ने बताया कि इसके बाद उसने गुस्से में महिला की गला दबाकर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें- चक्रधरपुर में अपराधियों ने की एक मजदूर की हत्या, पांच गाड़ियां भी फूंकी

Related Articles

Back to top button