न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुड़मा की सरोज उरांव की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, मृतका का मोबाइल भी बरामद

29

Ranchi : दो जनवरी को मांडर थाना क्षेत्र के मुड़मा में हुई 17 वर्षीय सरोज उरांव की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी शिबू उरांव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शिबू उरांव के स्वीकारोक्ति बयान के आधार पर छापामारी करते हुए मृतका सरोज उरांव का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है.

ऐसे हुई गिरफ्तारी

मांडर थाना क्षेत्र के मुड़मा एनएच-75 के किनारे दो जनवरी को 17 वर्षीय सरोज उरांव का शव बरामद हुआ था. शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि लड़की की हत्या कहीं और करके उसके शव को एनएच-75 के किनारे फेंक दिया गया था. मृतका के पिता के लिखित आवेदन के आधार पर अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मांडर थाना में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. अनुसंधान के क्रम में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने 16 जनवरी को संदिग्ध शिबू उरांव को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में शिबू उरांव ने सरोज उरांव की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली.

hosp3

हत्या के विरोध में लोगों ने जाम कर दी थी सड़क

मांडर थाना क्षेत्र के मुड़मा की रहनेवाली सरोज उरांव की हत्या से आक्रोशित लोगों ने मुड़मा चौक पर एनएच-75 को जाम कर दिया था. स्थानीय लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. सड़क जाम करने की वजह से दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी कतार लग गयी थी. इसके बाद पुलिस अधिकारियों द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिये जाने के बाद स्थानीय लोग माने और जाम हटाया था.

इसे  भी पढ़ें- पत्रकार अमित टोपनो हत्याकांडः अबतक नहीं सुलझी मर्डर मिस्ट्री, परिजनों ने पुलिस जांच पर उठाये सवाल

इसे भी पढ़ें- यूपीआई के जरिए फ्रॉड, पांच साइबर अपराधी गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: