Crime NewsJamshedpurJharkhandRanchi

टाटा स्टील में नौकरी लगाने के नाम पर ठगी करने का आरोपी रांची से गिरफ्तार

Ad
advt

Ranchi :   जमशेदपुर की टाटा स्टील में नौकरी लगाने के नाम पर  176 लोगों से लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी विक्की सिंह को जमशेदपुर पुलिस ने रांची से गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस उसे अपने साथ जमशेदपुर ले गयी. जमशेदपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सैकड़ों लोगों से ठगी करने का आरोपी विक्की सिंह रांची में छिप कर रह रहा है.मिली जानकारी के आधार पर जमशेदपुर पुलिस ने यह कार्रवाई की.

इसे भी पढ़ें – मेन रोड में पहले ही दिन सिटी बस पर पथराव, पीछे का शीशा टूटा, दो यात्री घायल

advt

केस दर्ज होने के बाद सक्रिय हुई थी पुलिस

जानकारी के अनुसार टाटा स्टील में नौकरी लगाने के नाम पर करीब 176 व्यक्ति से लाखों रुपए की ठगी करने के आरोपी विक्की सिंह के खिलाफ मानगो थाना  में  मुकदमा दर्ज कराया गया था.मामला दर्ज होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई तो विक्की फरार हो गया.

पुलिस ने दबाव बनाने के लिए उसके बैंक खाते को फ्रिज़ करवा दिया था. इसी दौरान मानगो थाना की पुलिस को पता चला कि वह रांची में रह रहा है. उसके बाद मानगो थाना की पुलिस रांची से उसे गिरफ्तार कर जमशेदपुर ले गयी.

advt

मास्टरमाइंड है अपराधी विक्की सिंह

टाटा स्टील में नौकरी लगाने के नाम पर सैकड़ों लोगों से ठगी करने के मामले में पुलिस ने पूर्व में मामले के अनुसंधान के क्रम में अमित कुमार सिंह नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया था, जबकि मुख्य आरोपी  विक्की सिंह फरार था. इस  दौरान वह ठगी के शिकार लोगों को मोबाइल से कॉल कर डरा-धमका भी रहा था. विक्की सिंह बराबर अपना ठिकाना और मोबाइल भी बदल रहा था. आखिरकार जमशेदपुर पुलिस ने आरोपी को रांची से गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें – 12 सितंबर को रांची आयेंगे पीएम मोदी, विधानसभा भवन का करेंगे उद्घाटन

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: