न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

महिला की जलकर मौत, जेठ-जेठानी व भतीजियों पर लगा जलाकर मारने का आरोप

पति, ससुर व मायके वालों ने लगाया आरोप

34

Ranchi: संपत्ति हड़पने की लालच लोग अक्‍सर अपने रिश्ते-नाते तक भुला देते हैं और अपराध को अंजाम देते हैं. एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें पैसे और जमीन हड़पने की लालच में ससुराल वालों ने अपनी को बहू को जिंदा जला कर मार डाला. यह घटना बरियातू स्थित जोड़ा तालाब के पास की है. यहां ससुराल में रहने वाली प्रीति देवी की मौत जल जाने से हुई. मृतका के पति गुड्डू कुमार और उसके पिता बीरेंद्र प्रसाद ने आरोप लगाया है कि भैया और भाभी ने अपनी दो बेटियों के साथ मिलकर प्रीति को जला कर मार डाला.

इसे भी पढ़ें:लालपुर में छात्र को चाकू मारकर अपराधी ने लूट लिये मोबाइल और 500 रुपये

जलाए जाने से पहले महिला ने अपने पिता को दी थी जानकारी

मृतक महिला प्रीति देवी के पिता बीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि जलाये जाने से पहले बेटी प्रीति ने फोन पर कहा था कि उसे मारने की कोशिश की जा रही है. पिता ने बताया कि इससे पहले भी ससुराल पक्ष के द्वारा महिला के साथ कई बार मारपीट की घटना हुई थी. जिसकी सूचना स्थानीय बरियातू थाने को भी दी गयी थी.

इसे भी पढ़ें: शिव शिष्‍य परिवार के ‘बेटी है तो सृजन है, बेटी है तो कल है’ संगोष्‍ठी में शामिल हुए देश भर के लोग

भैंसूर, जेठानी व उनकी बेटियों पर आरोप

palamu_12

मृतका प्रीति देवी के पिता ने उसके ससुराल पक्ष के रिश्तेदार भैसूर, जेठानी व उनकी दो बेटियों पर जलाकर मारने का आरोप लगाया है. उन्‍होंने कहा है कि 24 अक्टूबर को उनलोगों ने प्रीति के साथ मारपीट की और उसने जब इसका विरोध किया तो उनलोगों ने किसोरिन तेल डाल कर बेटी को जला दिया.

इसे भी पढ़ें: न्यूज विंग खास : झारखंड कैडर के 50-59 साल पार हैं 67 आईएएस, 27 साल की किरण सत्यार्थी हैं सबसे यंग IAS

रिम्स के बर्न वार्ड में चल रहा था इलाज

प्रीति देवी के गंभीर रूप से जल जाने के कारण इलाज रिम्स के बर्न वार्ड में चल रहा था. जहां इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गयी. शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतका का मायके बिहार राज्य के बक्सर जिले में है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: