DhanbadJharkhandNEWS

पुलिस की पिटाई से बिगड़ी आर्म्स एक्ट के आरोपी की हालत, PMCH में कराया गया भर्ती

Dhanbad : तेतुलमारी थाना में पूछताछ के दौरान पुलिसकर्मियों ने आरोपी मनोज के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट की इस घटना के बाद आरोपी मनोज की हालत खराब हो गयी. उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

बताया जाता है कि 28 अगस्त को आर्म्स एक्ट के मामले में तेतुलमारी पुलिस ने खास सिजुआ निवासी मनोज कुमार को गया से रिमांड में लेकर जेल भेज दिया था  जिसके बाद कोर्ट ने 4 सितंबर को बेल दे दिया.

advt

इसे भी पढ़ें : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे समेत 10 लोगों पर देवघर में धोखाधड़ी का केस

जेल गेट से ही हिरासत में लिया गया था  

बेल पर बाहर आते ही मनोज को जेल गेट के बाहर से ही फिर पुलिस ने हिरासत में ले लिया. मनोज को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने उसे सदर थाना ले गयी. सदर थाना ने मामले की जानकारी तेतुलमारी थाना को दी.

जानकारी मिलते ही तेतुलमारी पुलिस दल बल के साथ धनबाद थाना पहुंची,  जिसके बाद मनोज कुमार को राजगंज थाना ले जाया गया. परिजन ने बताया कि तेतुलमारी थाना में मनोज से रात 12:00 बजे पूछताछ की गयी. पूछताछ के दौरान पुलिस ने मनोज कुमार के साथ जमकर मारपीट की. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें : धनबादः नहीं मिला दहेज तो फोन पर ही पति ने कह दियाः तलाक-तलाक- तलाक, थाना पहुंची पीड़िता

रात को आते हैं पुलिस वाले, देते हैं गालियां : रानी देवी

इस संबंध में मनोज की मां रानी देवी ने बताया कि पुलिस वाले आधी रात को हमारे घर पर आते हैं. गंदी-गंदी गालियां देते है. पूछने पर कुछ नहीं बताते हैं. कहते हैं कि तुम्हारे पति को भी नौकरी से निकलवा दूंगा. हमलोग पुलिस के इस रवैये से तंग आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें : मां-बेटी की हत्या कर शव को सोक-पिट में डालने वाला आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: