Crime NewsJharkhandSahibganj

दो लोगों की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद आरोपी ने की आत्महत्या

विज्ञापन

Sahibganj: आपसी विवाद में दो लोगों की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गयी. इसके बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली. यह घटना बरहड़वा थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पंप के पास शनिवार की देर रात हुई.

नुपुर चंद्र दास नाम के व्यक्ति ने चाकू से गोदकर अपनी पत्नी वंदना दास और अपने नाती जीत कुमार मंडल की हत्या कर दी. और स्वयं भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड केयर सेंटर में लगी आग, 7 की मौत

advt

पारिवारिक विवाद में हुई हत्या

जानकारी के अनुसार नूपुर चंद्र दास चाय की दुकान चलाता था. नुपुर चंद्र दास और पत्नी वंदना दास में अक्सर विवाद होता था. शनिवार की रात नुपुर चंद्र अपनी पत्नी व नाती-नतनी के साथ अपने कमरे में सोया था. रात दो बजे के करीब पति पत्नी में विवाद हुआ. इसके बाद नुपुर ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या कर दी.

शोर सुनकर पास में सोया नाती जीत कुमार उठ गया. उसने रोना शुरू कर दिया. इसे देख नुपुर ने उसकी भी गलाकाट कर हत्या कर दी. इसी क्रम में उसकी नतनी भी उठ गयी लेकिन वह डर के मारे एक कमरे में दुबक गई. पत्नी व नाती की हत्या करने के बाद नुपुर ने स्वयं भी जहर खाकर जान दे दी. सुबह होने पर पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- बिहार: एक दिन में Corona के करीब 4 हजार केस, मरीजों का आंकड़ा 75 हजार के पार

adv
advt
Advertisement

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button