GarhwaJharkhandLead News

भीषण हादसा : गढ़वा में तेज रफ्तार दो बाइक की टक्कर, पांच लोगों की मौत, एक घायल

Garhwa : एनएच 343 पर दो बाइक की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गयी. इसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोगों की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. एक अन्य घायल की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे रंका थाना क्षेत्र के बैजनवा घाटी में तेज रफ्तार दो बाइक में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि तीन युवकों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन रास्ते में ही दोनों युवकों ने दम तोड़ दिया. इस तरह से सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की एक साथ जान चली गई.

इसे भी पढ़ें :  नवादा में सेवानिवृत्त शिक्षक से एक लाख रुपये की लूट

Sanjeevani

गढ़वा के सिविल सर्जन कमलेश कुमार ने बताया कि मृतकों में पंचायत सचिव विजय प्रताप मेहता और 50 वर्षीय सुरेश प्रसाद मेहता भी शामिल है जबकि तीन अन्य मृतकों के पहचान के बारे में पुलिस आवश्यक जानकारी हासिल करने की कोशिश में जुटी है. उन्होंने बताया कि घायल की हालत खतरे से बाहर है.

दो बाइक पर सवार थे 6 लोग

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो बाइक पर सवार छह लोग जा रहे थे इसी दौरान आमने-सामने की टक्कर में यह हादसा हुआ. पुलिस सभी शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपने की तैयारी में जुटी है.

इसे भी पढ़ें :  महिला को अधमरा कर बैलगाड़ी पर लादकर ले गए थे ग्रामप्रधान के घर, सांस टूटने तक डंडे से पीटा

 

Related Articles

Back to top button