Crime NewsJharkhandLohardagaMain Slider

लोहरदगाः ACB ने मत्स्य पदाधिकारी को 2800 रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार

Lohardaga: रांची की एसीबी की टीम वर्ष 2019 का दूसरा ट्रैप करने में सफल रही है. टीम ने करवाई करते हुए जिला दीपू महली मत्स्य पदाधिकारी, सह-मुख्य कार्यलय पदाधिकारी, लोहरदगा को 2800 रूपया लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. महली लोहरदगा में मछली बिक्री उपकरण के लिए विनोद बैठा से अनुदान में मिले रुपये की स्वीकृति के लिए 2800 रुपया घूस ले रहे थे.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंः पलामू: फकीरों ने कालाजादू दिखाकर महिलाओं को बनाया शिकार, उड़ा ले गये लाखों रुपये

MDLM

 एसीबी से की घूस मांगने की शिकायत

विनोद बैठा ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, रांची में लिखित आवेदन देकर सूचित किया कि जिला मत्स्य पदाधिकारी सह मुख्य कार्यालय पदाधिकारी को मछली बिक्री उपकरण के लिए आवेदन दिया था. इनका आवेदन स्वीकृत भी हो गया. जिसके तहत उन्हें अनुदान के रूप में 38000 रुपया मिलना था. इस संबंध में जब विनोद बैठा मत्स्य पदाधिकारी सह मुख्य कार्यालय पदाधिकारी लोहरदगा से मिले तो वह टालमटोल करने लगे. फिर कहा कि अनुदान की राशि लेने के लिए घूस देना होगा. इसके बाद उनके खाते में 38000 रुपया भेज दिया जायेगा. इसके बाद बैठा ने इसकी शिकायत एसीबी की टीम से की.

इसे भी पढ़ेंः न्यूजीलैंड आतंकी हमला : डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, समस्या नहीं है श्वेत राष्ट्रवाद, यह छोटा ग्रुप है

 एसीबी ने घूस लेते हुए रंगे हाथ किया गिरफ्तार

विनोद बैठा के लिखित आवेदन एवं सत्यापन कर्ता के सत्यापन प्रतिवेदन के आधार पर भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो थाना, रांची ने मामला दर्ज किया. इसके बाद दीपू महली मत्स्य पदाधिकारी सह मुख्य कार्यालय पदाधिकारी, लोहरदगा को रांची की टीम ने 2800 रुपए रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि एसीबी की इस वर्ष की यह 14वीं कार्रवाई है.

इसे भी पढ़ेंः महागठबंधन में दरार ! तेजस्वी ने सहयोगी दलों को चेताया- छोड़ें अहंकार

Related Articles

Back to top button