Crime NewsDhanbadJharkhand

ACB ने कतरास थाना प्रभारी के बॉडीगार्ड को चार हजार घूस लेते किया गिरफ्तार

Dhanbad : शुक्रवार को एसीबी की टीम ने कतरास थाना प्रभारी के बॉडीगार्ड सत्येंद्र सिंह को चार हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया.

सत्येंद्र कतरास के स्टेशन रोड माल गोदाम के पास एक मामले में रवींद्र यादव से चार हजार रुपये रिश्वस्त ले रहा था. एसीबी गिरफ्तार बॉडीगार्ड को अपने साथ धनबाद ले आयी है और उससे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के निर्देशों की #Bccl को नहीं परवाह,  जहरीले धूल-कण से लोगों का जीना मुश्किल

ram janam hospital
Catalyst IAS

एसीबी की टीम ने बॉडीगार्ड को गिरफ्तार करने के बाद उसकी मैगजीन और वर्दी निकालकर जांच-पड़ताल की. एसीबी टीम का नेतृत्व डीएसपी अशोक गिरी कर रहे थे.

The Royal’s
Sanjeevani

क्या है मामला

कैलूडीह की एक महिला ने छेड़खानी का मामला बबलू नाम के शख्स पर दर्ज कराया था. जबकि बबलू के भाई नवल ने महिला और उसके परिवार वालों पर मारपीट व छिनतई करने का आरोप लगाया था.

इसे भी पढ़ें- #UnlawfulActivities(Prevention)AmendmentBill के खिलाफ दायर याचिका पर SC का केंद्र सरकार को नोटिस

इन दोनों मामलों का निपटारा जुलाई माह में ही हो गया था. बावजूद इसके थाना प्रभारी का बॉडीगार्ड सत्येंद्र सिंह महिला के परिवार वालों से रिश्वत मांग रहा था. इस मामले की शिकायत एसीबी से की गयी.

एसीबी ने जाल बिछाकर थाना प्रभारी के बॉडीगार्ड सत्येंद्र सिंह को रवींद्र यादव नाम के व्यक्ति से रंगे हाथों घूस लेते हुए पकड़ लिया. मालूम हो कि पिछले महीने एसीबी की टीम ने नगर निगम के एक अभियंता को भी घूस लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया था.

Related Articles

Back to top button