न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिजल्ट में गड़बड़ी को लेकर विद्यार्थी परिषद ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन

परीक्षाफल में हो रही देरी से नाराज छात्र

207

Dhanbad: रिजल्ट में हुई गड़बड़ी को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों ने कुलपति मुलाकात की. और मामले को लेकर ज्ञापन सौंपा. एबीवीपी द्वारा सेमेस्टर 6 के परीक्षाफल में गड़बड़ी को लेकर कोयलांचल विश्वविद्यालय के कुलपति के माध्यम से विनोबा भावे विश्वविद्यालय, हजारीबाग के कुलपति को ज्ञापन दिया गया.

इसे भी पढ़ेंः राज्य के नये मुख्य सचिव होंगे देवेंद्र कुमार तिवारी ! सुखदेव सिंह के नाम पर भी चर्चा

इंटरनल एग्जाम के रिजल्ट पेंडिंग

ज्ञात हो कि सेमेस्टर 6 के छात्रों का इंटरनल परीक्षा देने के बावजूद इंटरनल में अंक नहीं दिए गए हैं. जिसके कारण धनबाद जिला के विभिन्न कॉलेजों के छात्र-छात्राओं का रिजल्ट पेंडिंग कर दिया गया है. परीक्षाफल में हो रही देरी से छात्रों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. छात्रों की समस्या को देखते हुए विद्यार्थी परिषद ने कुलपति विनोद बिहारी महतो से मिलकर उन्हें मामले और स्टूडेंस की समस्या से अवगत कराया. साथ ही अविलंब छात्रों की समस्या के समाधान के लिए आग्रह किया.

इसे भी पढ़ें – धनबाद : टोटल फेल्योर एसएसपी चोथे पर मेहरबानी…क्या वजह हो सकती है

WH MART 1

इस दौरान विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक सूरज सिंह ने कहा कि बिनोवा भावे विश्वविद्यालय हमेशा छात्रों को अलग-अलग तरह की समस्याओं से प्रताड़ित कर रहा है. जिसके कारण छात्र-छात्राएं काफी परेशानियों का सामना कर रहे हैं. अगर परीक्षाफल यथाशीघ्र ठीक नहीं किया गया तो विद्यार्थी परिषद छात्रहित में विश्वविद्यालय का घेराव करेगी.

इसे भी पढ़ेंःखदान लीजधारकों के पास 2040 करोड़ बकाया, 62 कोल ब्लॉक में 40 को खनन का लाइसेंस ही नहीं, सालाना 1120 करोड़ का नुकसान

मौके पर भागीरथ दास, अमन अभिषेक, विक्की चंद्रवंशी, कुंदन कौशिक,आकाश सिंह, मुरलीधर सिंह, सोनू कुमार, नीरज तिवारी, समरेश सिंह, कन्हाई रजवार, धीरज सिंह, अभिजीत कुमार, अभिषेक पांडे, अमित सिंह, छोटू कुमार, आकाश चंद्रवंशी, विवेक कुमार, मधुप कुमार आदि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहें.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like