न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

कनीय अभियंता सुबोध कुमार को 7000 रुपया घूस लेते एसीबी ने रंगे हाथ किया गिरफ्तार

372

Ranchi: अनगड़ा प्रखंड के कनीय अभियंता सुबोध कुमार को 7000 रुपया घूस लेते अनगड़ा प्रखंड के पंचायत भवन कार्यालय से एसीबी ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया. अनगड़ा प्रखंड के हेसलाबेड़ा गांव में बने पीसीसी पथ निर्माण की बकाया राशि की निकासी हेतु एमसी बुक अद्यतन करने के एवज में कनीय अभियंता सुबोध कुमार यादव ने महेंद्र महतो से 7000 रुपए रिश्वत की मांग की थी. महेंद्र महतो जैसे ही कनीय अभियंता सुबोध कुमार यादव को अनगड़ा प्रखंड के पंचायत भवन में 7000 रुपए दे रहे थे, उसी दौरान वहां पर तैनात एसीबी की टीम ने घूस लेते रंगे हाथ कनीय अभियंता सुबोध कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया.

eidbanner

 8000 रुपए की मांग की थी

अनगड़ा प्रखंड के हेसलाबेड़ा गांव में पीसीसी पथ का निर्माण करा रहे महेंद्र महतो से पीसीसी पथ निर्माण कार्य की बकाया राशि की निकासी के लिए सुबोध कुमार यादव ने 8000 रुपए रिश्वत की मांग की थी. परिवादी महेंद्र महतो के द्वारा असमर्थता जताने पर 7000 रुपए में बात तय हुई थी. परिवादी महेंद्र महतो रिश्वत देना नहीं चाहते थे.

एसीबी से की थी शिकायत

mi banner add

महेंद्र महतो ने कनीय अभियंता सुबोध कुमार यादव के द्वारा रिश्वत मांगे जाने की शिकायत एसीबी में दर्ज कराई थी. आवेदन का सत्यापन कराने पर सत्यापन करता ने सत्यापन प्रतिवेदन में रिश्वत मांगे जाने की बात सही पाया. जिसके बाद जैसे ही महेंद्र महतो कनीय अभियंता सुबोध कुमार यादव को 7000 रुपए रिश्वत दे रहे थे उसी दौरान अनगड़ा पंचायत भवन में तैनात एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. कनीय अभियंता सुबोध कुमार यादव को गिरफ्तार करने के बाद एसीबी उसे अपने साथ एसीबी हेडक्वार्टर ले आई और वहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – RBI गवर्नर ने कहा- कम हुआ एनपीए, वित्त राज्यमंत्री ने कहा- 30 महीने में दोगुनी हुई विलफुल डिफॉल्ट की राशि

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: