JharkhandNEWSRanchi

नाबालिग लड़की को गोली मारने के आरोप में अभिषेक गिरफ्तार

Ranchi: रांची के पंडरा इलाके में शनिवार की देर रात 14 वर्षीय नाबालिग लडक़ी को गोली मारने के आरोप में पुलिस ने अभिषेक उर्फ पिंटू नाम के आरोपी को दबोचा है. गोलीबारी में नाबालिग लड़की बुरी तरह से घायल हो गई थी, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है. घायल नाबालिग के बयान पर ही तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गई थी. नाबालिग ने अभिषेक उर्फ पिंटू की पहचान की थी. अभिषेक रातू इलाके में छिपा हुआ था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

रांची के पंडरा ओपी के पिस्का मोड़ स्थित गुरुद्वारा के पास शनिवार की रात एक कार में सवार तीन अपराधियो ने रुचि कुमारी नाम के एक लड़की को गोली मार दी थी. रुचि दो गोलियां लगी थी, जिसके बाद वह जमीन पर गिर पड़ी थी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल लड़की को अस्पताल पहुंचाया था.

 

घायल नाबालिग के परिजनों का कहना है कि आकाश के भाई विकास सिंह और उपेंद्र उपाध्याय को तीन मार्च को पुलिस ने गांजा बेचने के आरोप में जेल भेजा था. उपेंद्र के परिवार वालों को शक है कि गिरफ्तारी में आकाश के परिवार का हाथ है. इन्हीं लोगों ने पुलिस को गांजा बेचने की सूचना दी. इसी का बदला लेने के लिए उसके परिवार वालों को जान से मारने की कोशिश की गई.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: