न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

एनएसयूआई के राष्ट्रीय मीडिया को-ओर्डिनेटर बनाए गए अभिनव भगत, छात्रों ने किया स्वागत

संगठन की मजबूती हेतु कार्य करते रहेंगे

323

Ranchi: कांग्रेस की छात्र इकाई एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान के नेतृत्व संगठन की राष्ट्रीय मीडिया टीम घोषित की गई है. इस नई टीम में झारखंड से अभिनव भगत को राष्ट्रीय मीडिया कोऑर्डिनेटर बनाया गया है. इससे पहले अभिनव एनएसयूआई की प्रदेश इकाई तथा बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल के रीजनल मीडिया कोऑर्डिनेटर के पद पर भी रह चुके हैं. संगठन ने उनके द्वारा किए गए कार्यों व संगठन के हित में हमेशा संघर्षरत रहने के परिणामस्वरूप उन्हें राष्ट्रीय मीडिया कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया है.

इसे भी पढ़ें : रवींद्र भवन और कन्वेंशन सेंटर को पर्यावरण स्वीकृति ही नहीं, शुरू हो गया काम

सीआईटी इंजीनीयरिंग के छात्रों ने किया स्वागत

राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा अभिनव भगत को एनएसयूआई के राष्ट्रीय मीडिया को-ओर्डिनेटर बनाए जाने पर शुक्रवार को सीआईटी इंजीनीयरिंग के छात्रों ने छात्रावास में पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया गया. छात्रों का कहना है कि झारखंड जैसे राज्य में छात्र राजनीति में संघर्ष करते हुए आज राष्ट्रीय पटल पर अपनी जगह बनाने पर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है. आज ऐसा महसूस हो रहा है कि संघर्ष अगर सही दिशा में किया जाए तो संघर्ष कभी बेकार नहीं जाती.

इसे भी पढ़ें : विकास योजनाओं में डीपीआर का जबरदस्त खेल, रवींद्र भवन का प्रोजेक्ट कॉस्ट भी बढ़ा

संघर्ष की पहचान जरूर होती है : अभिनव

अभिनव ने अपने चयन पर राष्ट्रीय नेतृत्व व शीर्ष नेताओं को धन्यवाद दिया. छात्र राजनीति के शुरुआती दिनों में एक मामूली कार्यकर्ता से लेकर राष्ट्रीय पदाधिकारी बनने तक के पलों को याद करते हुए छात्रों को बताया कि सच्चे मन से सेवा भाव से किए जाने वाले संघर्ष की पहचान जरूर होती है. बस इंतजार करने की सहनशीलता होनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि आज संगठन ने उन्हें जो जिम्मेवारी सौंपी है, उसपर पूरी ईमानदारी और निष्ठापूर्वक काम करते हुए संगठन की मजबूती हेतु कार्य करते रहेंगे. अभिनव ने कहा कि मोदी सरकार की छात्र विरोधी, युवा विरोधी, रोजगार विरोधी, विकास विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे.

इसे भी पढ़ें : कार्य आवंटन पर अब नगर आयुक्त और सहायक स्वास्थ्य पदाधिकारी आमने-सामने

अभिनंदन करने वाले में लक्ष्मीकांत, रवि भूषण, शुभम, शशिभूषण, राहुल, रोहित, आलम, रोनित सहित छात्रावास के अन्य छात्र शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: