Uncategorized

AAP महिला कार्यकर्ता की आत्महत्या मामले की मजिस्ट्रेट जांच होगी

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने बुधवार को आम आदमी पार्टी (आप) की एक महिला कार्यकर्ता की कथित आत्महत्या के मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए। उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तरी दिल्ली के जिला अधिकारी को मामले की जांच करने को कहा है।

Advt

सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, “नरेला में आप की महिला कार्यकर्ता के आत्महत्या मामले की मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दिया है। उत्तरी दिल्ली के जिला अधिकारी जांच करेंगे।”

पुलिस ने कहा कि आत्महत्या करने वाली कार्यकता की पहचान सोनी के रूप में हुई है। महिला ने अपनी पार्टी के एक सदस्य के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी और आरोपी के जमानत पर रिहा होने के बाद उसने (महिला) मंगलवार को आत्महत्या कर ली।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, “महिला ने अपनी पार्टी के एक सहयोगी रमेश वाधवा के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दो जून को दर्ज कराई थी। हमने वाधवा के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया और तीन जून को उन्हें गिरफ्तार किया गया था। गत चार जून को उन्हें (बधवा) जमानत मिल गई थी।”

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में सोनी ने वाधवा पर लगातार परेशान करने और यौन संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया था। महिला ने अपनी पार्टी में भी इस मामले को उठाया था, लेकिन वाधवा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button