Fashion/Film/T.VLead NewsNational

तलाक के बाद पहली बार कारगिल में फिर साथ नजर आये आमिर खान और किरण राव

बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग कारगिल में हुई शुरू

New Delhi : बॉलीवुड एक्टर और प्रोडयूसर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने 15 साल की शादी तोड़ कर अभी हाल में ही तलाक लिया था. इन दोनों ने बकायदा एक साथ बयान जारी कर सप्ताह भर पहले इसकी घोषणा की थी. विधिवत तलाक के बाद दोनों ने ये भी कहा था कि वे जो काम साथ कर रहे हैं वे जारी रखेंगे.

इसी कड़ी में आमिर खान और किरण राव फिल्म की शूटिंग में साथ नजर आये हैं. आमिर की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्डा की शूटिंग केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख के कारगिल में हो रही है.

ये फोटो आमिर खान के सबसे अच्छे दोस्त की भूमिका निभानेवाले दक्षिण की फिल्मों के स्टार नागा चैतन्य ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक अपडेट साझा करते हुए जारी की है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें :पटना के डिप्टी मेयर का वार्ड झील में तब्दील, कई हफ्तों के जलजामव से जिंदगी हुई बदहाल

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

क्लाइमेक्स सीन की होगी शूटिंग

जानकारी हो कि यहां क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के लिए कुछ समय पहले रेकी की गई थी. वहीं कारगिल में नागा चैतन्य और आमिर खान के साथ शूटिंग शुरू हो गयी है. सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर-करीना की बहुचर्चित जोड़ी 3 इडियट्स के बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आयेगी. नागा चैतन्य को उनके प्रशंसक अब आमिर खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते देखने के लिए उत्सुक हैं.

इसे भी पढ़ें : 12 को ओड़िशा के लिये रवाना होंगी द्रौपदी मुर्मू, 13 को आयेंगे नवनियुक्त गवर्नर रमेश बैस

यह फिल्म सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्मों में से एक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है. इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली आमिर खान अभिनीत यह फिल्म निश्चित रूप से एक सिनेमाई ट्रीट होगी.

Related Articles

Back to top button