GiridihJharkhand

आम आदमी पार्टी की गिरिडीह इकाई ने चलाया ऑक्सीजन जांच अभियान

विज्ञापन

Giridih: आम आदमी पार्टी ने सोमवार को गिरिडीह पचम्बा रोड़ में बोडो स्थित आधार सेवा केन्द्र के निकट सड़क किनारे ऑक्सीजन जांच अभियान का कैम्प लगाया. अभियान के तहत आधार कार्ड बनाने व सुधार के लिए आनेवाले लोगों का ऑक्सीजन लेवल और पल्स रेट की जांच की गयी. इस क्रम में कई राहगीरों ने भी अपने ऑक्सीजन लेवल और पल्स रेट की जांच करायी और कार्यक्रम की सराहना की.

बोडो निवासी सामाजिक कार्यकर्ता राजेश सिन्हा ने कहा कि कोरोना काल में लोगों के बीच जाकर   आम आदमी पार्टी  के कार्यकर्ता जिस तरह उनको मास्क वितरित कर उनका ऑक्सीजन लेवल और पल्स रेट की जांच कर उनको भयमुक्त कर रहे हैं यह बहुत ही सराहनीय कार्य है.

ऑक्सीजन लेवल जांच कराने के बाद वार्ड नं. 20 के निवासी सुरेश पासवान ने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक कर रही है. उन्होंने दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल के कार्यों की भी सराहना की.

advt

अभियान टीम में ऑक्सीजन जांच अभियान के नगर प्रभारी सृजन पाल सिंह,  नगर अध्यक्ष राजीव  रंजन, ऑक्सीजन जांच अभियान के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी अभिषेक सिन्हा, श्यामसुंदर साहू  और मुकेश कुमार शामिल थे.

जिला संयोजक कृष्ण मुरारी शर्मा ने कहा कि प्रथम चरण में गिरिडीह जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों गिरिडीह, जमुआ, धनवार और डुमरी में ऑक्सीमीटर का  वितरण किया जा चुका है और बहुत जल्द सभी प्रखंडों में ऑक्सीजन जांच अभियान शुरू हो जायेगा. इसके लिए सभी कार्यकर्ता साथियों को जो ऑक्सीमित्र का काम करेंगे उनको ट्रेनिंग भी दिया जा चुका है.

गिरिडीह विधानसभा में जांच अभियान शुरू हो चुका है. नगर निगम प्रभारी सृजन पाल सिंह ने कहा कि घर-घर जाकर लोगों का ऑक्सीजन लेवल और पल्स रेट निःशुल्क जांच किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – तब्लीगी जमात के 17 विदेशियों समेत 18 लोगों को रिहा करने का कोर्ट ने दिया आदेश

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button