न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आम आदमी पार्टी को मिला प्रशांत किशोर की कंपनी i-pac का साथ, विस चुनाव में ‘आप’ के लिए करेंगी काम

पटना में नीतीश कुमार से मिलेंगे पीके

958

New Delhi/Patna: CAB का समर्थन करने पर जेडीयू से नाराज चल रहे राजनीतिक रणनीतिकार और जेडीयू राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर, नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे.

वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी को प्रशांत किशोर की एजेंसी का साथ मिला है. प्रशांत किशोर की एजेंसी दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए काम करेंगी. ऐसी में पीके की नाराजगी को और बल मिल रहा है.

Sport House

इसे भी पढ़ेंःकांग्रेस की भारत बचाओ रैली, BJP सरकार की तानाशाही के खिलाफ बोलेंगे राहुल गांधी

आप को मिला प्रशांत किशोर का साथ

अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को घोषणा की कि प्रशांत किशोर की राजनीतिक परामर्शदाता कंपनी ‘आई-पैक’ ने उनसे हाथ मिला लिया है.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, ‘‘ मुझे यह खबर साझा करते हुए खुशी हो रही है कि ‘इंडियनपैक’ ने हमारे साथ हाथ मिलाया है. आपका स्वागत है. ’’

उल्लेखनीय है कि ‘इंडियन पॉलिटिकल एक्शन कमेटी’ (आई-पैक) अभी 2021 पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के साथ मिलकर काम कर रही है ताकि ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बन सकें.

इसे भी पढ़ेंः#JharkhandElection: चौथे चरण के लिए आज थमेगा प्रचार का शोर, 15 सीटों पर 16 दिसंबर को वोटिंग

नीतीश कुमार से मिलेंगे प्रशांत किशोर

नागरिकता संशोधन विधेयक पर समर्थन के बाद से जेडीयू में विवाद चल रहा है. माना जा रहा है कि शनिवार को जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर मुलाकात करेंगे.


जहां कैब पर बातचीत के साथ, पीके की पार्टी छोड़ने की भी आशंका व्यक्त की जा रही है. वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता और नीतीश के करीबी राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने शुक्रवार को कहा कि प्रशांत किशोर की अपनी कोई जमीन नहीं है. प्रशांत किशोर ने पार्टी के लिए आज तक क्या किया? आज तक एक भी सदस्य नहीं बनाया. जिन्हें पार्टी से जाना है जाए.

साथ ही कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें बहुत सम्मान दिया, लेकिन उन्होंने क्या किया. पार्टी की ओर से कार्रवाई किये जाने के सवाल पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि हम क्यों उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे? उनके खिलाफ कार्रवाई की जाती है, जो पार्टी के लिए काम करते हैं. ये लोग एक सदस्य भी नहीं बना सके.

इसे भी पढ़ेंःरांचीः स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा का अपहरण, दोषियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी

SP Deoghar

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like