Lead NewsNational

आदित्य ठाकरे को जान से मारने की धमकी देने वाला धराया, खुद को बताया सुशांत सिंह राजपूत का फैन

Mumbai : महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 34 वर्षीय आरोपी को पश्चिम क्षेत्रीय साइबर पुलिस ने कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से अरेस्ट किया है.

आरोपी ने खुद को सुशांत सिंह राजपूत का फैन बताया है. उसका आरोप है कि सुशांत की हत्या आदित्य ठाकरे ने कराई थी. आरोपी ने ठाकरे के वाट्सऐप पर धमकी भरे मैसेज भेजे थे और तीन धमकी भरे कॉल भी किए थे. हालांकि ये कॉल्स आदित्य ने कभी रिसीव नहीं किए.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : क्रिप्टोकरेंसी बाजार बंद होने की अफवाह से डरे निवेशक, एक ही झटके में निकाले 1000 करोड़ से ज्यादा

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने 8 दिसंबर की आधी रात को आदित्य ठाकरे के व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज किए थे. आरोपी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लिए आदित्य ठाकरे को जिम्मेदार ठहराया था.

इसके बाद आरोपी ने आदित्य ठाकरे को तीन बार कॉल भी किया. ठाकरे ने उसके अनजान कॉल रिसीव नहीं किए. इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई थी.

इसे भी पढ़ें:प्रधानमंत्री जनधन योजना के तहत खाता खोलने में निजी बैंकों ने दिखायी उदासीनता, 1.59 करोड़ खातों में से खोले सिर्फ 1.60 लाख बैंक अकाउंट

तूने सुशांत सिंह राजपूत को मारा, अगला नंबर तेरा होगा’

आरेापी ने धमकी भरे मैसेज भेजकर लिखा था- ‘तूने सुशांत सिंह राजपूत को मारा अगला नंबर तेरा होगा.’ आरोपी ने आदित्य ठाकरे को अपशब्द भी कहे थे.

साइबर पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिए तकनीकी मदद ली थी. पुलिस को पता चला कि आरोपी बेंगलुरु में है. पुलिस ने जाल बिछाकर उसे अरेस्ट कर लिया.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे. मीडिया में खबर आई कि एक्टर ने खुदकुशी कर ली है लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी सुलझी नहीं है.

इसे भी पढ़ें:1,290 सरकारी स्कूलों में खर्च होंगे 69.80 करोड़, प्रोजेक्टर और 55 इंच TV से चलेंगी स्मार्ट क्लास

उद्धव की तबीयत के चलते पहले ही परेशान है आदित्य!

महाराष्ट्र में विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो चुका है, लेकिन कार्यवाही में सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) का न आना मुद्दा बनता जा रहा है.

BJP प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल (Chandrakant Patil) ने बुधवार को कहा कि अगर उद्धव स्वस्थ नहीं हैं तो उन्हें विधानसभा में नहीं आना चाहिए.

अगर उन्हें NCP और कांग्रेस पर भरोसा नहीं है तो बेटे आदित्य ठाकरे को प्रभारी सीएम बना देना चाहिए. हालांकि आदित्य ठाकरे ने कहा है कि उनके पिता की तबीयत ठीक है.

बता दें कि उद्धव ठाकरे की हाल ही में सर्वाइकल स्पॉन्डिलाइटिस की सर्जरी हुई है. फिलहाल वह रिकवर कर रहे हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए विधानसभा का शीतकालीन सत्र नागपुर की जगह मुंबई में हो रहा है क्योंकि उद्धव को फ्लाइट से ट्रैवल करने के लिए मना किया गया है.

इसे भी पढ़ें:रांची : ढाई महीने पहले सदर हॉस्पिटल में हुआ ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन, अब बिजली कनेक्शन के लिए निकाला टेंडर

Related Articles

Back to top button