Crime NewsHEALTHJharkhandRanchiTOP SLIDER

रिम्स में गर्ल्स हॉस्टल के पास रोज अश्लील हरकतें करने वाला युवक धराया, मिली रक्तदान की ‘सजा’

मनचले ने गलती मानी तो पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, छात्रों ने चेतावनी देकर परिजनों के हवाले किया

Ranchi: रिम्स के गर्ल्स हॉस्टल के पास आकर रोज-रोज अश्लील हरकतें करने वाले युवक को मेडिकल छात्रों ने बुधवार को पकड़कर अनोखी सजा दी, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

छात्रों ने रंगे हाथ पकड़े गये उस मनचले युवक से पहले रक्तदान करवाया, उसके बाद उसके परिजनों को बुलाकर इस नसीहत के साथ सौंप दिया कि वह दोबारा ऐसी हरकत नहीं करेगा.

advt

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, सैनिक कॉलोनी निवासी युवक पिछले 6 दिनों से रिम्स परिसर की स्थित गर्ल्स हॉस्टल के समीप अश्लील हरकतें कर रहा था. खासकर शाम होने के बाद गंदे इशारे किया करता था.

इसे भी पढ़ें:कोविड को लेकर रिम्स में चल रहे 10 रिसर्च में चार सफल, छह शोध जारी

शुरुआती दिनों में मेडिकल स्टूडेंट्स (गर्ल्स) ने इस पर ध्यान नहीं दिया. पर उसका मन बढ़ता देख बुधवार को बुधवार को अपने सहपाठियों को इसकी जानकारी दी.

इसके बाद मेडिकल स्टूडेंट्स ने मनचले युवक को दबोच लिया. इसके बाद जब उसे बरियातु थाने में मामला दर्ज कराने की चेतावनी दी तो वह अपनी गलती स्वीकार करते हुए माफी के लिए गिड़गिड़ाने लगा. इस पर डॉक्टरों ने छोड़ने के बदले उसके सामने रक्तदान की शर्त रख दी जिसे मनचला युवक मान गया.

इसे भी पढ़ें:पंचायतों में पांच लाख तक की योजनाओं की स्वीकृति अब मुखिया देंगे

इसके बाद युवक ने रिम्स में रक्तदान किया. तब जाकर उसके परिजनों को बुलाया गया और उसे उनके हवाले कर दिया गया.

रिम्स के मेडिकल स्टूडेंट चंद्र भूषण ने बताया कि इस लड़के के खिलाफ पहले भी शिकायत प्राप्त हुई थी और कई बार चेतावनी के बाद भी वह मान नहीं रहा था. बुधवार को एक्शन लेना पड़ा.

चंद्रभूषण ने बताया कि पकड़े जाने के बाद बरियातु थाना के जवानों के सामने भी मनचले युवक ने अपनी गलती स्वीकार की. तब उसे सामाजिक रूप से जवाबदेह बनाने के लिहाज से उसे रक्तदान करने को कहा गया.

इसे भी पढ़ें:झारखंड : राज्यपाल की सुरक्षा में चूक, सुरक्षा घेरा तोड़ महिला ने महामहिम को सौंपा ज्ञापन

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: