न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शहीद मैदान के पास नाले से मिला एक महिला का शव, दुष्कर्म कर हत्या की जतायी जा रही आशंका

272

Ranchi: जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के शहीद मैदान के पास नाले से एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया. महिला का शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है. उसके बाद महिला की हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंच कर जगन्नाथपुर थाना की पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें – वाहन चेकिंग के दौरान इंडिका कार से एक लाख रुपये बरामद

दूसरी जगह से लाकर फेंका गया शव

hosp3

मिली जानकारी के अनुसार जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के शहीद मैदान के पास नाले में मिले महिला के शव को देखने से आशंका जतायी जा रही है कि महिला के साथ पहले कहीं और दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया गया उसके बाद उसकी हत्या कर उसके शव को छुपाने के लिए से जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के शहीद मैदान के पास ला कर फेंक दिया गया.

इसे भी पढ़ें – पलामू : अवैध शराब के साथ छह गिरफ्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद  

महिला की नहीं हो पायी है शिनाख्त

इस मामले में जगन्नाथपुर थाना प्रभारी का कहना है कि नाले से मिले महिला के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पायी है. महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं हुआ है इसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी. फिलहाल पुलिस सभी मुख्य बिंदुओं को ध्यान में रख कर मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें – पलामू: कुख्यात बंधु शुक्ला गिरोह के दो शूटरों ने किया सरेंडर, पुलिस लेगी रिमांड पर

कांके में महिला के साथ दुष्कर्म बाद हत्या के मामले में नहीं मिला कोई सुराग

कांके थाना क्षेत्र स्थित बंद पड़े बिजली बोर्ड के पावर हाउस के एक कैंपस में सुकुरहुट्टू की रहनेवाली जीतन देवी नाम की 50 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. महिला की हत्या से पूर्व आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इस मामले में अभी तक आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

इसे भी पढ़ें – Ranchi Nomination: उम्मीदवारी में सेठ पर भारी सहाय, लेकिन मोरहाबादी ने हरमू मैदान को दी है मात

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: