Bihar

पटना में चिराग का जोरदार स्वागत, चाचा पारस ने कहा- पार्टी कार्यालय आयेंगे तो नहीं रोकूंगा

Patna : 5 जुलाई को रामविलास पासवान की जयंती मनायी जा रही है. इस मौके पर रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. चिराग पासवान हाजीपुर से यह यात्रा शुरू करनेवाले हैं. आशीर्वाद यात्रा शुरू करने से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पटना पहुंच गये हैं. चिराग पासवान के पटना पहुंचने पर उनका जबरदस्त स्वागत किया गया.

इसे भी पढ़ें – RJD ने प्रदेश कार्यालय के सामने लगे पशुपति पारस के पोस्टर को हटाया

पटना एयरपोर्ट पर सैकड़ों की तादाद में पार्टी के नेता और कार्यकर्ता चिराग के समर्थन में मौजूद रहे. ढोल नगाड़े और गाजे बाजे के साथ चिराग का स्वागत किया गया. पटना की तमाम सड़कें चिराग पासवान के स्वागत वाले पोस्टर बैनर से पटी हुई नजर आयीं.

चिराग पासवान को मिल रहे जनसमर्थन के बीच उनके चाचा पशुपति पारस के तेवर भी नरम नजर आ रहे हैं. चिराग पासवान के पटना पहुंचते ही पशुपति पारस ने कहा कि अगर चिराग पासवान प्रदेश कार्यालय में आना चाहते हैं तो उन्हें वह नहीं रोकेंगे. श्री पारस ने कहा चिराग पासवान उनके बड़े भाई और पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान के बेटे हैं, उन्हें अधिकार है कि वह अपने पिता की जयंती मनायें. चिराग पासवान अपने पिता को श्रद्धांजलि देने के साथ ही पटना पहुंच गये हैं और पटना में उनके चाहने वालों का समर्थन भी उन्हें खूब मिल रहा है. इसके बाद हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे.

इसे भी पढ़ें – Bihar में अनलॉक-4:  स्कूल, कॉलेज और रेस्टोरेंट खोलने का आदेश

Related Articles

Back to top button