HazaribaghJharkhandNEWS

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को किया नमन, दी श्रद्धांजलि

Hazaribagh:  एसएल गुप्ता मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से रविवार को परिसदन के समीप स्थित शहीद स्मारक स्थल में बलिदान दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के दुसरी बरसी के मौके पर किया गया था. इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप में हजारीबाग डीडीसी अभय कुमार सिन्हा भी शामिल हुए. कार्यक्रम में आये लोगों ने शहीद स्मारक पर माल्यार्पण की और पुष्पार्पण कर पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को नमन किया.

इसे भी पढ़ें: रांची में लापता छात्र का शव घर के समीप कुएं से मिला

अवसर पर हजारीबाग डीडीसी अभय कुमार सिन्हा ने कहा पुलवामे हमले में शहीद हुए जवानों की घटना ना ही भुलाया जा सकता है और ना ही मिटाया जा सकता है. इस कायराने हमले से ना जाने सुहागिनों का सुहाग, कलाई में राखी बंधने के लिए भाई छिन गये.

इसे भी पढ़ें: आईआईएम रांची: पांच वर्षीय एमबीए कोर्स में एडमिशन का मौका, 30 जून तक करें आवेदन

मौके पर ट्रस्ट के प्रमुख राकेश गुप्ता ने कहा पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों ने आज ही के दिन कश्मीर के पुलवामे हमले में हमारे 44 जवान शहीद हुए थे. पाकिस्तान के इस कायराना हमले से ना केवल भारत ही दुख के समंदर में डुबा बल्कि संपूर्ण विश्व इस घटना से शोक संवेदनाओं से मर्माहत हो उठा.

इसे भी पढ़ें:पेट्रोल की कीमतों में लगी आग, MP में 100 से पार, मुंबई में 94.62, रांची में रेट 86.79 रुपये

मौके पर नरेश खण्डेलवाल, प्रो सुरेंद्र सिन्हा, मुरारी सिन्हा,अलोक कुमार, बबन गुप्ता, मनोज नारायण भगत, संजय शरण, रंजन चौधरी, दिनेश नाटाणी, सुनिल साहू, कृष्णा प्रसाद, मिथिलेश सिंह, आशिष सोनी, विकास सिन्हा, शिवपाल यादव, बबलू सोनी, ज्योत्सना देवी, प्रमोद खण्डेलवाल, अनूप लकडा, रुचि कूजूर, निशांत सोनी, राजकिशोर अग्रवाल ,रवि अग्रवाल, राजू साव ,सुनील साहु, सुनील गुप्ता, राजकिशोर अग्रवाल, सतीश चन्द्र प्रसाद, डॉ असीम, मो. निसार, अविनाश कुमार, अभिषेक कुमार, रवि अग्रवाल एवं अन्य लोग उपस्थित हुए.

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी ने सेना को सौंपी उन्नत अर्जुन टैंक की चाबी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: