JharkhandLateharLead NewsPalamu

पुलिस से मुठभेड़ में एक टीपीसी उग्रवादी ढेर, एके 47 बरामद

पुलिस इलाके को घेरकर चला रही है सर्च अभियान

Palamu/Latehar : पलामू प्रमंडल के लातेहार में बुधवार को टीपीसी उग्रवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गयी. दोनों ओर से हुई जबरदस्त फायरिंग में एक उग्रवादी के मारे जाने की सूचना है. पुलिस इलाके को घेरकर सर्च अभियान चला रही है. पलामू के डीआईजी राजकुमार लकड़ा ने इसकी पुष्टि की है.

डीआईजी लकड़ा ने कहा कि मुठभेड़ में एक उग्रवादी के मारे जाने की सूचना मिली है. डीआईजी खुद मौके पर पहुंच रहे हैं. उनके अनुसार मुठभेड़ चंदवा थाना क्षेत्र के सेरठ गांव के निंदरा जंगल में हुई है. मौके से हथियार भी बरामद होने की सूचना मिली है. मारे गए उग्रवादी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

इसे भी पढ़ेंः 30 दिसंबर से गिरिडीह और कोडरमा जिला के माध्यमिक शिक्षकों का होगा डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन

Catalyst IAS
ram janam hospital

उग्रवादी गतिविधि की सूचना पर पहुंची थी पुलिस

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

फौरी जानकारी के अनुसार मृत उग्रवादी के पास से पुलिस ने एके-47 बरामद किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चंदवा थाना क्षेत्र के सेरठ गांव के निंदरा जगल में टीपीसी संगठन के कुछ उग्रवादी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे.

जिसके बाद पुलिस के द्वारा सर्च अभियान चलाया गया. इसी दौरान पुलिस ने उग्रवादियों पर फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में पुलिस ने एक टीपीसी उग्रवादी को मार गिराया, पुलिस को भारी पड़ता देख अन्य उग्रवादी मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गये. घटना के बाद बड़े पैमाने पर पूरे इलाके में पुलिस के द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ेंः चंद घंटों में जुटाये तीन लाख, तब एयरलिफ्ट कर कोयंबटूर से रांची लायी गयीं 24 बेटियां

Related Articles

Back to top button