Lead NewsNational

Gyanvapi Masjid में 52 लोगों की टीम ने शुरू किया सर्वे, 5 कमरे में तीन कमरों का सर्वे हुआ पूरा, जानें अब तक क्या-क्या मिला?

Varanasi : ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का काम शनिवार को शुरू हो चुका है और सर्वे टीम ने 5 में से 2 कमरों के सर्वे का काम पूरा कर लिया है और तीसरे कमरे का सर्वे का काम चल रहा है. सर्वे की टीम सुबह 8 बजकर 16 मिनट पर मस्जिद परिसर में पहुंच गई थी और उसने काम शुरू कर दिया था. सर्वे का काम शांतिपूर्ण रूप से हो रहा है. पुलिस प्रशासन भी सचेत है.
सबसे पहले सर्वे की टीम मस्जिद परिसर में पहुंची. इस टीम के साथ कैमरे भी साथ थे. सर्वे की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी भी हो रही है. इस टीम में 52 लोग हैं. वाराणसी के डीएम और पुलिस कमिश्नर भी साथ मौजूद हैं.

इसे भी पढ़ें : चौका के पास अनियंत्रित होकर पलटी टाटा मैजिक, वाहन पर सवार आधा दर्जन घायल

52 लोगों की टीम परिसर में गई

फिर टीम तहखाने की तरफ बढ़ी. तहखाना जंजीरों और तालों से जड़ा हुआ था तो ऐसे में साफ नहीं हो पाया है कि इसके ताले को तोड़ा गया या फिर चाबियों से खोला गया है.
जिन 52 लोगों की टीम परिसर में गई है उनमें कोर्ट कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा उनके साथ दो सहयोगी कोर्ट कमिश्नर वादी प्रतिवादी पक्ष के लोग डीजीसी सिविल, जिला प्रशासन के उच्चाधिकारी, सुरक्षाकर्मी, वीडियोग्राफर, फोटोग्राफर शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : UPSC की प्रारंभिक परीक्षा 5 जून को, 28500 परीक्षार्थी होंगे शामिल

Advt

Related Articles

Back to top button