BiharCrime News

भागलपुर में शिक्षक के घर रह रही छात्रा ने बाथरूम में फांसी लगा कर की आत्महत्या

Bhagalpur : जिले के मसाकचक मोहल्ले के गुहा विला में शिक्षक मनोरंजन कुमार सिन्हा के घर रह कर पढ़ाई करनेवाली नेहा कुमारी ने बाथरूम में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. गौरतलब है कि नेहा दुर्गा चरण स्कूल की पांचवीं की छात्रा थी और मूल रूप से शिवनारायणपुर के मथुरापुर गांव की रहनेवाली थी. शिक्षक के मुताबिक नेहा ने घर के बाथरूम में कमोड पर चढ़ कर फांसी लगायी है. जबकि परिजन इसे आत्महत्या मानने को तैयार नहीं हैं. घटना के करीब 5 घंटे बाद शिक्षक मनोरंजन सिन्हा ने मामले की जानकारी जोकसर पुलिस को दी.

मामले की जानकारी पाकर जोकसर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की. तब तक छात्रा के परिजन भी भागलपुर पहुंच चुके थे. कथित तौर पर आत्महत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड की पृष्ठभूमि  पर बनी फिल्म सेरेंगसिया-1837 और स्वावलंबी होते गांव 18 से 20 फरवरी को भोपाल में होगी प्रदर्शित

हालांकि छात्रा के परिजन किसी तरह का आरोप भी नहीं लगा रहे हैं. लेकिन जिस स्थिति में छात्रा ने आत्महत्या की है, इसे परिजन मान भी नहीं रहे हैं. जोकसर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थानेदार अजय कुमार अजनबी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारण का खुलासा हो जायेगा. शिक्षक ने बताया कि नेहा उनके यहां रह कर पढ़ाई करती थी और घरेलू कामकाज में भी सहयोग करती थी. उसकी बड़ी बहन ने भी यहीं रह कर पढ़ाई की थी और बाद में उसकी शादी हो गयी थी.

इसे भी पढ़ें:खुल गया तिब्बत मार्केट, 80 प्रतिशत कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव होने पर किया गया था सील

Advt

Related Articles

Back to top button