JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में करियर बनाने को लेकर सत्र आयोजित, वेलफेयर अकादमी की संस्थापक ने कहा-अपने सपनों की नौकरी पाने के लिए करनी होगी अपने व्यक्तित्व में सुधार

Jamshedpur : जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज में मंगलवार को रिटेल, एविएशन व बैंकिंग क्षेत्र में करियर के अवसरों पर एक सत्र आयोजित किया गया. वैश्विक नौकरी बाजार कठिन होता जा रहा है. बेरोजगारी बढ़ रही है और ऐसे बहुत कम क्षेत्र हैं जो अवसर प्रदान करते हैं, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि छात्र आगे आने वाली चुनौतियों के लिए अच्छी तरह तैयार रहें.

उपरोक्त परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए वेलफेयर अकादमी की संस्थापक नेहा गुप्ता और उनकी टीम के द्वारा जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के छात्रों से मिली जिससे उन्हें अपने वर्तमान करियर की बाधाओं को दूर करने में मदद मिल सके. ताकि वे बिना किसी परेशानी के उनके सपनों की नौकरी हासिल कर सकें. आने वाले दिनों में छात्रों को आईटी क्षेत्र में करियर के अवसरों को कवर करने वाली टॉक सीरीज़ की एक श्रृंखला दी जाएगी और साथ ही साक्षात्कार, बॉडी लैंग्वेज, व्यक्तित्व, सार्वजनिक बोलने, समय प्रबंधन और तनाव प्रबंधन पर उनके व्यक्तित्व में सुधार होगा.

इस अवसर पर वाणिज्य विभाग के शिक्षक एवं जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के प्राध्यापक उपस्थित थे. इस अवसर पर एमबीए, बीबीए, बीसीए, बीएससी आईटी के शिक्षक भी मौजूद थे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी पढ़ें – होल्डिंग टैक्स में बढ़ोतरी से व्यापारी परेशान, लोगों को सता रही चिंता

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button