Crime NewsJamshedpurJharkhand

खाना खा रहे दंपति में हुआ झगड़ा, गुस्से में पागल पति ने पत्नी के पेट में घोंप दी लोहे की रॉड

Jamshedpur : मानगो के उलीडीह थाना क्षेत्र में एक पति ने अपनी बच्ची के सामने ही पत्नी के पेट में रॉड घोंपकर उसकी नृशंस हत्या कर दी. घटना एनएच-33 स्थित कल्याण विहार के पास एक निर्माणाधीन भवन में घटी.  महिला का शव मिलते पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की पहचान पूनम गोराई (32) के रूप में की. इस बीच सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की.

पति है राजमिस्त्री, पूनम करती थी रेजा का काम

पुलिस के मुताबिक पूनम का पति अशोक गोराई निर्माणाधीन मकान में कई महीनों से राजमिस्त्री का काम करता था. वहीं पूनम रेजा का काम करती थी. दोनों मूल रूप से घाटशिला के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार घटना के समय पति-पत्नी खाना खा रहे थे, जबकि उनकी बच्ची भी साथ में बैठी थी. उसी दौरान किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा. गुस्से में अशोक इस कदर पागल हो उठा कि उसने बच्चे के सामने ही पत्नी के पेट में रॉड घोंपकर उसे मार डाला.

आरोपी पति की तलाश में जुटी पुलिस

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार हो गया. इस बीच पुलिस ने भवन निर्माण कार्य करवा रहे ठेकेदार से भी संपर्क साधा है. उसने भी मामले को हत्या करार दिया है. फिलहाल पुलिस को आरोपी अशोक गोराई की सरगर्मी से तलाश है. इसे लेकर शहर के अलावा घाटशिला में भी छापेमारी की जा रही है. उसकी गिरफ्तारी के बाद ही मामले से जुड़े तमाम पहलुओं का खुलासा होने की  उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें – रोहतास में पॉलिटेक्निक स्टूडेंट की 17 बार चाकू मार कर अपराधियों ने की हत्या

Advt

Related Articles

Back to top button