न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धुर्वा एसबीआई के पास एक व्यक्ति का शव बरामद, पुलिस जांच में जुटी   

धुर्वा थाना क्षेत्र के एसबीआई के पास रविवार सुबह 6:30 बजे के आसपास एक व्यक्ति का शव पाये जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी

179

 Ranchi : धुर्वा थाना क्षेत्र के एसबीआई के पास रविवार सुबह 6:30 बजे के आसपास एक व्यक्ति का शव पाये जाने से इलाके में सनसनी फैल गयी. बता दें कि लोगों को पलामू के रहने वाले अरविंद कुमार ओझा का शव धुर्वा एसबीआई के सामने पड़ा मिला. इसके बाद आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी धुर्वा थाना पुलिस को दी.   मौके पर धुर्वा थाना की पुलिस पहुंचकर मौत के पीछे की वजह तलाश कर रही है.  खबरों के अनुसार पलामू के सेमरी खुर्द गांव के रहने वाले अरविंद कुमार ओझा का शव बरामद किया गया है. धुर्वा पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है.

अरविंद कुमार ओझा के सिर पर गंभीर चोट के निशान पाये गये हैं.  सिर पर चोट दुर्घटना होने से लगी है या किसी के द्वारा सिर पर किसी चीज से मारा गया है, फिलहाल इसकी सही जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस के अनुसार इस मामले में अभी कुछ बोलना जल्दबाजी होगी. यह हत्या का मामला है या दुर्घटना है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा.

इसे भी पढ़ें- छठ पर्व के पहले गहरे तालाबों में लगायें डेंजर जोन सिम्बल : मेयर

hosp3

  क्या कहते हैं धुर्वा थाना प्रभारी : धुर्वा थाना प्रभारी राजीव कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह दुर्घटना प्रतीत हो रही है, लेकिन यी दुर्घटना है या हत्या की गयी है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बता सकते हैं.  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: