Crime NewsDhanbad

शराब पीकर गाली-गलौज कर रहा था शख्स, पड़ोसी महिला ने मना किया, तो भुजाली से काट दी गर्दन, मौत

  • एक अन्य महिला को किया जख्मी
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Dhanbad : निरसा के मैथन स्थित रंगाडीह गांव में शराब के नशे में धुत एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से हमला कर एक महिला (मोती हांसदा) को मौत के घाट उतार दिया. इस हमले में एक अन्य महिला बुरी तरह जख्मी हो गयी है.

जानकारी के अनुसार, एक व्यक्ति रंगाडीह गांव में शराब के नशे में धुत होकर गाली-गलौज कर रहा था. इस क्रम में घर के समीप रहनेवाली महिलाओं ने हल्ला करने से मना किया. इसी दौरान शराबी व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. इसमें मोती हांसदा की गर्दन पर वार होने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी, जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल को आनन-फानन में मैथन स्थित डीवीसी बीपी नियोगी अस्पताल जे जाया गया.

शराब पीकर गाली-गलौज कर रहा था शख्स, पड़ोसी महिला ने मना किया, तो भुजाली से काट दी गर्दन, मौत
घायल महिला.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह : शराबी बेटे ने मांगी प्रॉपर्टी, पिता ने बाद में बात करने को कहा, तो कर दी हत्या

गुस्साये लोगों ने आरोपी का घर जलाया

इधर, मृतका के परिजन और आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर तोड़-फोड़ शुरू कर दी. आक्रोशित लोगों द्वारा आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया गया, जिससे उसके घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया. हालांकि, जब घर में तोड़-फोड़ हो रही थी, उस समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था.

शराब पीकर गाली-गलौज कर रहा था शख्स, पड़ोसी महिला ने मना किया, तो भुजाली से काट दी गर्दन, मौत
आरोपी के घर पर तोड़-फोड़ और आगजनी के बाद बिखरा मलबा.

इसे भी पढ़ें- डेढ़ माह पहले दफनाये गये नाबालिग लड़की के शव को कब्र से निकाला गया, जानिए क्यों

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाह, मैथन, चिरकुंडा, कुमारधुबी और गल्फरबाड़ी पुलिस दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया.

एसडीपीओ विजय कुमार कुशवाह ने बताया कि सूचना मिली कि किसी शराबी द्वारा भुजाली से एक महिला की हत्या कर दी गयी है और कुछ लोगों को घायल कर दिया गया है. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, कुछ लोगों द्वारा आरोपी के घर पर तोड़-फोड़ कर घर में आग लगा दी गयी. उन्होंने कहा कि किसी को भी कानून अपने हाथों में लेने की इजाजत नहीं है. जिन लोगों ने यह सब किया है, जांच कर उनलोगों पर भी कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें- लुटनेवाले ने कहा- 6 लाख लुटा, लूटनेवाले का दावा- 60 लाख लूटे

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: