Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : पत्नी से अलग रह रहे व्यक्ति ने दिव्यांग युवती के साथ किया दुष्कर्म, तबियत बिगड़ने पर हुई परिजनों को जानकारी, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Jamshedpur : पूर्वी सिंहभूम जिले के गुड़ाबांदा थाना क्षेत्र के कांडीडूंगरी जंगल में एक व्यक्ति ने 31 वर्षीय दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने के पहले व्यक्ति ने उसके साथ मारपीट भी की और उसे घायल कर दिया. घटना के बाद उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. मामला तीन दिन बाद तब सामने आया जब पीड़िता की तबीयत बिगड़ने लगी. पूछताछ करने पर पीड़िता ने अपने परिजनों को सारी घटना बताई. इधर, परिजनों ने ग्राम प्रधान से मिलकर इसकी जानकारी दी. ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद पीड़िता को इलाज के लिए धालभूमगढ़ सीएचसी में भर्ती कराया गया. बेहतर इलाज के लिए उसे एमजीएम अस्पताल भेजा गया है. घटना 13 मई की है.

घटना के बारे में गुड़ाबांदा थाना प्रभारी प्रीणन ने बताया कि 31 वर्षीय दिव्यांग गांव के पास स्थित कांडीडूंगरी जंगल में लकड़ी चुनने गई थी. तभी एक व्यक्ति ने उसे पीछे से पकड़ लिया और मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बारे में पीड़िता ने घर वालों को कुछ नहीं बताया. तबीयत बिगड़ने पर पूरा मामला सामने आया. सोमवार को ग्राम प्रधान ने उन्हे फोन पर सारी जानकारी दी. पुलिस ने अनुसंधान शुरू करते हुए आरोपी दुर्गा टुडू को गिरफ्तार कर लिया. दुर्गा की पत्नी बीते तीन माह से अलग रह रही है. वह पड़ोस के गांव में अकेले ही रहता है. फिलहाल पुलिस उसे जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

Related Articles

Back to top button