DhanbadJharkhand

झरिया थाना क्षेत्र स्थित एक घर में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लगी

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम व झरिया थाना प्रशासन मौके पर पहुंच गये

Dhanbad :  रविवार रात झरिया थाना क्षेत्र के सब्जी पट्टी स्थित एक घर में आग लग गयी.   जहां आग लगी वह क्षेत्र काफी भीड़भाड़ वाला है. समय रहते आग पर काबू पा लिया गया.  जिससे एक बड़ी घटना होने से बच गयी. खबर है कि गैस सिलेंडर लीक होने की वजह से घर के तीसरे माले में आग लग गयी थी, घटना के संबंध में मोहम्मद फैयाज ने बताया कि घर में रात लगभग 9 बजे किचन में खाना बनाया जा रहा था, जिसके बाद एकाएक गैस सिलेंडर लिक हुआ और आग लग गयी.

इसे भी पढ़े : चतरा : नक्सली संगठन जेपीसी ने पर्चा चिपकाकर ठेकेदारों को धमकाया

घटना में कोई जान-माल की क्षति नहीं हुई है

मैं और मेरे भाई ने मिलकर आग बुझाने का काफी प्रयास किया  मगर आग धीरे-धीरे बढ़ते चली गयी इसकी सूचना किसी ने झरिया थाना एवं फायर ब्रिगेड की टीम को दी. सूचना मिलते ही झरिया थाना प्रशासन एवं फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गये. काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया.

घटना में कोई जान-माल की क्षति नहीं हुई है, यह एक राहत की बात है. घर में आग लगने के बाद आग बुझाने के दौरान मोहम्मद इम्तियाज का हाथ जल गया.   तुरंत उन्हें इलाज के लिए स्थानीय नर्सिंग होम ले जाया गया.

इसे भी पढ़े : पुलिस को दिनेश गोप चाहिए, जिंदा या मुर्दा

पूर्व में भी लग चुकी है आग

वर्ष 2012 में भी मोहम्मद फैयाज के घर के नीचे स्थित रुई की दुकान में आग लग गयी थी जिसमें काफी सामान जलकर राख हो गये थे और उन्हें भारी नुकसान हुआ था.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: