Crime NewsJamtaraJharkhand

फूफा ने की थी चार वर्षीय बच्चे की हत्या, बच्चे की मां से चल रहा था विवाद

jamatara. चार वर्षीय बच्चे की गला दबाकर हत्या कर शव को घर में ही दफन की वारदात का खुलासा हो गया है. घटना को अंजाम बच्चे के सगे फूफा ने दिया है. घटना जामताड़ा थाना के नामुपाड़ा की है. पुलिस 48 घण्टे में खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- दो सगे भाई समेत तीन अपराधी गिरफ्तार, अवैध तरीके से कमा रहे थे लाखों रुपये

बता दें कि नमुपाड़ा के रहने वाले इब्राहिम शेख और शुभान शेख ने बच्चे का अपहरण किया था. इसके बाद दोनों फरार होकर देवघर के सारठ में शरण लिये हुए थे. परिवार के निशान्देही पर पुलिस ने देवघर जिला के सारठ से दोनों को हिरासत में लिया. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपी ने पुलिस को झांसे में रखकर कभी बिहार के गिद्धोर में बच्चे को रखने की बात बताई तो कभी जामताड़ा जिले के मिहिजाम में छुपाने की बात बताई पर बच्चा नही मिला.

पूछताछ में हुआ खुलासा
दो दिनों तक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में रखा. पुलिस पुछताछ कर लगातार छापेमारी करते रही. आरोपी पुलिस हिरासत में रहते हुए पुलिस को झांसे में रख खूब परेशान किया. इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की. तब कबूल किया की बच्चे की हत्या कर नामुपाड़ा घर में ही दफना दिया गया है.

इसे भी पढ़ें- दुल्हन को देख हैरान हो गया पति, बोला मैं तुम्हारी जमानत करवा लूंगा, तभी तीन लोगों ने कहा- ये मेरी पत्नी है

आरोपी मृत बच्चे का सगा फूफा है. परिवार को बच्चे की हत्या की खबर मिलने के बाद से रो रो कर बुरा हाल है. पुलिस अधीक्षक अंशुमन कुमार ने बताया की वादी अन्थोनी शेख का इब्राहिम शेख और शुभान शेख रिश्तेदार हैं.

इन्होंने ही बच्चा को गायब किया और उसी दिन गला दबा कर हत्या करके जमीन में दफना दिया. शव को बरामद कर लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है. आरोपी का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था और साले एंथोनी शेख के चार वर्षीय बच्चे की हत्या कर दी.

8 Comments

  1. Attractive section of content. I just stumbled upon your website and in accession capital to assert that I acquire actually enjoyed account your blog posts. Any way I?ll be subscribing to your augment and even I achievement you access consistently quickly.

  2. [url=http://clomid1.com/]clomid online pharmacy[/url] [url=http://diflucan100.com/]buying diflucan[/url] [url=http://allopurinol3.com/]allopurinol[/url] [url=http://hydrochlorothiazide24.com/]losartan hydrochlorothiazide[/url] [url=http://albuterol9.com/]albuterol 108 mcg[/url] [url=http://advair100.com/]advair[/url] [url=http://cipro1000.com/]cipro buy[/url] [url=http://elimite30.com/]cost of permethrin cream[/url] [url=http://indocin25.com/]indocin[/url] [url=http://zoloft25.com/]zoloft[/url]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button