न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

  अज्ञात लोगों ने बोकारो थर्मल-बिष्णुगढ़ थाना की सीमा पर डीवीसी के छाई लदे हाईवा में आग लगायी

डीवीसी के ऐश पौंड में अफरातफरी के बाद दुबारा छाई ढुलाई का काम ठप,30 सितंबर को फायरिंग की घटना से जोड़कर देखा जा रहा आग लगाने की घटना

183

Bermo :बोकारो थर्मल एवं हजारीबाग के बिष्णुगढ़ थाना की सीमा पर स्थित बोरोनाला के समीप रविवार  शाम लगभग सात बजे कुछ अज्ञात लोगों ने डीवीसी के ऐश पौंड से छाई लेकर कोनार डैम जा रहे हाईवा नंबर जेएच 09 एपी-0314 को तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया. हाईवा धू-धू कर जलने लगा. 

हाईवा के चालक एवं उप चालक के साथ मारपीट भी की गयी तथा दो राऊंड हवाई फायरिंग भी की गयी. हाईवा गोमिया थाना क्षेत्र अंतर्गत झिरकी निवासी कजरुल अंसारी का बताया जाता है.  हाईवा में आग लगाने की घटना की सूचना जैसे ही बोकारो थर्मल के नूरी नगर स्थित डीवीसी के ऐश पौंड तक पहुंची,  पौंड पर अफरातफरी मच गयी.

इसके बाद कांटा बाबू सहित सभी कर्मी पौंड स्थित डीवीसी के कांटाघर को बंद कर भाग खड़े हुए. छाई का उठाव करनेवाली मशीन एवं हाईवा के चालकों ने  अपने-अपने वाहनों को खड़ा कर दिया.  कई वाहनों के चालक हाईवा को लेकर वहां से निकल गये. .घटना के बाद से पौंड पर मरघट सा सन्नाटा व्याप्त हो गया. वाहन में आग लगाने की घटना के बाद घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची है.

आग लगाने की घटना को 30 सितंबर की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है

Trade Friends

रविवार की शाम को छाई लदे हाईवा में आग लगाने की घटना को विगत् 30 सितंबर की रात्रि को ऐश पौंड पर घटित फायरिंग की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है. 30 सितंबर को नूरीनगर स्थित डीवीसी के ऐश पौंड पर रात्रि नौ बजे बाईक पर सवार नकाबपोशों ने  पहुंचकर चार राऊंड फायरिंग की थी. घटना को अंजाम देने के बाद जाने के क्रम में  कहा था कि ठीकेदार से कहना आकर भैया जी से मिल ले .

फायरिंग की घटना के बाद पौंड से छाई का उठाव करने वाले हाईवा के मालिक एवं चालक खासे दहशत में थे.वाहनों के मालिकों एवं चालकों ने पौंड से छाई उठाव का काम पूरी तरह से बंद कर रखा था.

कांटा घर पर काम करने वाले डीवीसी कर्मियों एवं वाहनों के मालिक एवं चालकों ने भी डीवीसी प्रबंधन एवं स्थानीय पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी.उनका कहना था कि जब तक समस्या का निबटारा नहीं हो जाता है वे लोग वाहनों का परिचालन नहीं करेंगे

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like