न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लालगंज में अर्धनिर्मित पानी टंकी से मिला महिला का शव, रविवार रात से थी लापता

महिला की हत्या करके शव को छुपाने के नियत से टंकी के अंदर फेंक दिया गया था. और शव को बालू सीमेंट के बोरे से ढक दिया गया था.

141

Ranchi : सोमवार की सुबह खेलगांव थाना क्षेत्र लालगंज में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों द्वारा एक अर्धनिर्मित टंकी में मालती देवी नाम की एक महिला का शव का देखा गया. इसकी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा खेल गांव थाना को दी गई. खेल गांव थाना पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव को टंकी से बाहर निकला गया . मृतक महिला की पहचान लालगंज के रहने वाले मनोज सिंह की पत्नी के रूप में की गई है . महिला की हत्या करके शव को छुपाने के नियत से टंकी के अंदर फेंक दिया गया था. और शव को बालू सीमेंट के बोरे से ढक दिया गया था.

इसे भी पढ़ें : बूढ़े कंधों पर जंगल की सुरक्षा ! सभी रेंजर 50 साल पार, गुजर गये 29 साल- नहीं हुई बहाली

पत्थर से कुचला हुआ था चेहरा

टंकी निर्माण में लगे मजदूरों ने बताया कि सोमवार सुबह जब काम करने के लिए टंकी के पास आए तो देखा कि टंकी के अंदर एक महिला का शव पढ़ा हुआ है. उसके ऊपर बालू और गिट्टी के बोरे रखे हुए हैं. तुरन्त स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी नजदीकी थाना खेलगांव पुलिस को दी.

मालती देवी की हत्या करने के बाद हत्यारों ने पहचान छुपाने के लिए बड़ी बेरहमी से चेहरे को पत्थर से कुचल दिया है. उसके बाद शव को छुपाने के नियत से अर्धनिर्मित टंकी के अंदर फेंक कर मौके से फरार हो गए. चेहरे के कुचल जाने की वजह से युवती की काफी देर तक पहचान नहीं हो पा रही थी.

इसे भी पढ़ें : राजनीतिक पार्टियां आदिवासियों के प्रति बदले अपना आचरण, नहीं तो किया जाएगा बहिष्कार – जाहेर…

palamu_12

काफी देर बाद हुई शव की शिनाख्त

खेलगांव थाना क्षेत्र के लालगंज में अर्ध निर्मित टंकी से महिला का शव मिलने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. लेकिन चेहरा कुचल दिए जाने के कारण कोई भी व्यक्ति महिला के बारे में सही जानकारी नहीं दे पा रहा था. उसके बाद कुछ लोगों के द्वारा महिला की पहचान मनोज सिंह की पत्नी मालती देवी के रूप में की गई.  महिला के शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवती की हत्या देर रात की गई है.

इसे भी पढ़ें : डालटेनगंज: रेल यात्री और टिकट क्लर्क में झड़प, एक जख्मी- टिकट काउंटर पर तोड़फोड़

महिला की हत्या किसके द्वारा और किन वजहों से की गई है पुलिस इसकी छानबीन कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: