BokaroCrime News

रिश्तों का कत्ल! बेरमो में एक पिता ने की दो बच्चियों की हत्या, पारिवारिक कलह बना कारण

Bermo: बोकारो के बेरमो में एक दर्दनाक घटना घटी है. जहां पेटरवार थाना क्षेत्र के पिछरी निवासी मनशु कुमार सोनी ने अपनी दो मासूम बच्चियों की गला दबाकर हत्या कर दी. घटना बुधवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे की बतायी जाती है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मनशु ने घर में सोये हुए अपनी दो पुत्री को एक-एक कर उठाकर ले जाकर पास की झाड़ी में गला दबाकर मार डाला. मनशु की दो बेटियां बड़ी बेटी (15 वर्षीय) प्रिया कुमारी और दूसरी बेटी (12 वर्षीय) पुत्री किरण कुमारी थी. घटना की जानकारी मनशु के दोनों पुत्रों ने दी.

इसे भी पढ़ेंः#Political_Parties को बताना होगा क्रिमिनल को टिकट देने का कारणः सुप्रीम कोर्ट

मनशु के पुत्रों ने बताया कि रात में चिल्लाने की आवाज सुनकर जब घर से निकले तो देखा कि उसके पिता ने दोनों बच्चियों का गला दबाकर उनकी हत्या कर दी. इसके बाद आसपास के लोग दोनों बच्चियों को सीसीएल के करगली रीजनल अस्पताल ले गये. जहां चिकित्सकों ने दोनों कोई मृत घोषित कर दिया.

पारिवारिक कलह में हत्या!

बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह के कारण आरोपी मनशु ने इस घटना को अंजाम दिया. मनशु का कहना है कि वो पारिवारिक कलह के कारण तनाव में रहता था. इधर घटना के बाद आक्रोशित हुए लोगों ने आरोपी पिता की जमकर पिटायी भी की. भीड़ आरोपी को मारने पर उतारू थी.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली तक सीमित केजरीवाल का शपथ ग्रहण समारोह, किसी CM, नेता को आमंत्रण नहीं

लेकिन बेरमो पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी मनशु को बचा कर अपने साथ बेरमो थाना ले गयी. बाद में आरोपी मनशु को बेरमो पुलिस ने पेटरवार पुलिस को सौंप दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.घटना से आसपास के लोग काफी मर्माहत है.

स्थानीय लोगों में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. गुरुवार को दोनों बच्चियों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जायेगा. मनशु के घर में सुबह से ही लोगों की भीड़ जुटी हुई है और घटना की जानकारी ले रहे हैं. मनशु का पैतृक गांव अंगवाली बताया जाता है. वह फुसरो स्थित यूको बैंक के समीप कपड़े की दुकान चलाकर परिवार का भरणपोषण करता था.

इसे भी पढ़ेंः#Ranchi: चान्हो में एक शख्स की गोली मार कर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close