न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपा और संघ के नेताओं के घर से एक कुत्ते ने भी आजादी के लिए नहीं दिया बलिदान- खड़गे

265

Faizpur: कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे बीजेपी और संघ पर तीखा हमला किया है. वृहस्पतिवार को उन्होंने कहा कि देश की आजादी के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के ‘घर के एक कुत्ते’ ने भी अपना बलिदान नहीं दिया है.

इसे भी पढ़ें: पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर झारखंड सरकार ने भी छोड़े टैक्स के 2.50 रुपये, दाम में कुल पांच रुपये की आयी कमी

कांग्रेस ने दिया है बलिदान

कांग्रेस महासचिव खड़गे महाराष्ट्र के जलगांव जिले में पार्टी की जन संघर्ष यात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत के लिए आयोजित एक रैली को यहां संबोधित कर रहे थे. खड़गे ने कहा कि हम लोगों (कांग्रेस) ने देश के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया है. इंदिरा गांधी ने देश की एकता-अखंडता के लिए बलिदान दिया. राजीव गांधी ने देश के लिए अपना जीवन कुर्बान कर दिया. मुझे बताईये कि देश की आजादी के लिए भाजपा और संघ (नेताओं) के घर का एक कुत्ता भी कुर्बान हुआ है.

silk_park

इसे भी पढ़ेंःप्रणव नमन कंपनी ने अच्छी क्वालिटी के कोयले में मिलाने के लिए कटकमसांडी रेलवे कोल साइडिंग में जमा कर रखा है हजारों टन चारकोल (देखें व पढ़ें ग्राउंड रिपोर्ट)

स्वतंत्रता आंदोलन में संघ और भारतीय जनता पार्टी की भूमिका को नकारते हुए कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने दोनों संगठनों पर निशाना साधा. खड़गे ने भाजपा से सवाल किया कि, ‘‘हमें बताईये (देश की आजादी के लिए) आपके कौन से लोग जेल गए हैं.’’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: