न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहे के गेट से उल्टा लटकता मिला एक व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

घनी आबादी वाले क्षेत्र में रहस्यमय परिस्थिति में लाश मिलने से सनसनी

813

Dhanbad: धनबाद के सरायढेला थाना क्षेत्र के मोती नगर इलाके में सोमवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई, जब रहस्यमय परिस्थिति में एक व्यक्ति की लाश मिली. लाश इस तरह से लोहे के गेट से लटकी थी जिससे लगता था कि लोहे के गेट से व्यक्ति का पैर फंसा है.

इसे भी पढ़ें- अब आईएएस अफसर खुद करेंगे अपने काम का मूल्यांकन, लिखेंगे सीआर

गेट के सहारे उल्टा लटका था शव

hosp1

लोहे के गेट की रॉड में उस व्यक्ति का पैर फंसा हुआ था और गेट की रोड पैर के घुटने को चीरकर बाहर की तरफ निकली हुई थी. उस व्यक्ति का शव गेट के सहारे उल्टा लटका हुआ था. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. घटना की सूचना पाकर सरायढेला की पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें- सीएम की अध्यक्षता वाली विकास परिषद के सीईओ अनिल स्वरूप ने सरकार की कार्यशैली और ‘विकास’ पर उठाया…

फिलहाल पुलिस ने शव को देखने के बाद जांच की बात कही है. मौके पर जांच के लिए पहुंचे सरायढेला थाना के एएसआई सच्चिदानंद पासवान ने कहा कि बिना पोस्टमार्टम के कुछ भी बताना संभव नहीं है.

इसे भी पढ़ें- साइबर थाने में जल्द दर्ज नहीं होती FIR, चक्कर काटने को लोग विवश

घनी आबादी वाला है इलाका

जिस जगह पर शव मिला है, वह कोई सुनसान जगह नहीं बल्कि घनी आबादी वाला इलाका है. ऐसे में वह व्यक्ति वहां कैसे पहुंचा यह भी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. वहां इकट्ठी भीड़ तरह-तरह के कयास लगा रही थी. कोई कह रहा था कि किसी ने इसे मारकर गेट से लटका दिया, तो कोई कह रहा था कि पास में ही बिजली का खंबा है. हो सकता है कि गेट में करंट आ गया हो. ये हत्या है, या दुर्घटना फिलहाल ये बताना किसी के लिए संभव नहीं है.

इसे भी पढ़ें-फादर स्टेन ने कहा – सिर्फ मिशनरी ही नहीं बल्कि सभी NGO की हो CID जांच, प्रतुल ने कहा – आखिर क्या गुल छिपा रहे हैं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: