न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीहः 10 लाख के मोबाइल चोरी करने वाले गिरोह का एक अपराधी गिरफ्तार

1,263

Giridih: शहर के स्टेशन रोड स्थित मोबाइल दुकान से 10 लाख के मोबाइल समेत 60 हजार की चोरी और करने वाले गिरोह का एक अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. गिरिडीह नगर थाना पुलिस ने उसे दबोचने में सफलता पायी. हालांकि गिरफ्तार अपराधी से पुलिस मोबाइल बरामद कराने में असफल रही.

इसे भी पढ़ेंः #JioCustomers फ्री वॉइस कॉल नहीं कर पायेंगे,  6 पैसे प्रति मिनट चार्ज देना होगा

गिरफ्तार अपराधी का नाम आलमगीर शेख है. उसका कनेक्शन बांग्लादेश से जुड़ा बताया जा रहा है. लिहाजा, आलमगीर शेख को लेकर नगर थाना पुलिस अब उसके घुसपेठियां होने के साक्ष्य खंगाल रही है. वैसे आलमगीर शेख झारखंड के साहिबगंज का रहने वाला है. गिरोह के बाकी सदस्य भी साहिबगंज के हैं. पुलिस ने उसे गुप्त सूचना के आधार पर पकड़ा.

बांग्लादेश से है कनेक्शन – पुलिस

बुधवार को नगर थाना में प्रेसवार्ता कर डीएसपी नवीन सिंह और नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि पूरे गिरोह के उद्भेदन में नगर थाना के एसआई राजीव सिंह ने महत्पूर्ण भूमिका निभायी.

डीएसपी नवीन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी आलमगीर शेख का जिस गिरोह से कनेक्शन है. उसका नेटवर्क पूरी तरह से बांग्लादेश से ही जुड़ा हुआ है. डीएसपी और नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि गिरोह का खुलासा करने में साइबर पुलिस ने भी महत्पूर्ण भूमिका निभायी.

Related Posts

#TTPS नियुक्ति घोटाले के साक्ष्य न्यूज विंग के पास, पूर्व एमडी के खिलाफ जांच समिति ने नहीं सौंपी तय समय पर अपनी रिपोर्ट

विभाग की सचिव वंदना डाडेल ने समिति को जांच कर रिपोर्ट दो महीने में सौंपने को कहा था. लेकिन अभी तक समिति ने जांच रिपोर्ट विभाग को नहीं सौंपी है.

WH MART 1

इसे भी पढ़ेंः जानिए उन 12 विधानसभा सीटों को, जहां कम वोट से हुआ हार जीत का फैसला

बताया कि गिरोह के तीन अन्य अपराधी वसीम शेख, रबूल शेख और राहुल शेख अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. डीएसपी ने यह भी बताया कि अलग-अलग राज्यों के अलग-अलग शहरों के दुकानों की रैकी कर गिरोह चोरी किया करता था.

स्टेशन रोड स्थित जिस मोबाइल दुकान से आलमगीर शेख ने चोरी की थी,  उसकी दीवार को काटने के लिए आलमगीर शेख ने शहर के एक हार्डवेयर दुकान से ही ड्रील मशीन खरीदी थी. हार्डवेयर दुकानदार ने भी इसकी पुष्टि की है.

आलमगीर शेख का चेहरा भी दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में कैद है.

इसे भी पढ़ेंः शर्मनाक : दशहरा में शराब पीने के लिए मां ने पैसे नहीं दिये तो बेटे ने कर दी हत्या, गिरफ्तार

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like