JharkhandLead NewsRanchi

कार्बाइन के साथ जमीन पर कब्जा करने पहुंचा एक अपराधी गिरफ्तार

Ranchi : रांची पुलिस ने एयरपोर्ट थाना क्षेत्र से एक अपराधी को कार्बाइन के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी का नाम राम अयोध्या शर्मा उर्फ राजा बताया गया है. वह पोखर टोली का रहनेवाला है. इसके पास से एक कार्बाइन, मैगजीन और नाइन एमएम की दो जिंदा गोली बरामद की गयी है.

एसपी हटिया विनीत कुमार ने शनिवार शाम डोरंडा थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि एयरपोर्ट थाना प्रभारी रमेश गिरी को गुप्त सूचना मिली कि चार-पांच अपराधी अपने हाथ में अवैध हथियार लेकर पोखर टोली मैदान से सटे खेत में घूम रहे हैं.

सूचना के बाद एक विशेष छापेमारी टीम का गठन किया गया. छापेमारी के क्रम में जैसे ही टीम पोखर टोली मैदान के समीप पहुंची, वैसे ही पुलिस को देख अपराधी भागने लगे.

इसे भी पढ़ें : शहर में चल रहे 11 सौ सीएनजी ऑटो, रीफिलिंग के लिए लग रही लंबी कतार

इसके बाद छापेमारी टीम ने खदेड़ कर एक अपराधी को पकड़ा. पकड़ाये अपराधी की तलाशी के क्रम में एक लोडेड कार्बाइन बरामद किया गया.

पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने अपने चार सहयोगी मदन साहू, गंगा साहू, रणबीर यादव, छोटे साहू उर्फ़ अजय कुमार साहू का नाम बताया है. फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के अनुसार गिरफ्तार राम अयोध्या शर्मा अपने साथियों के साथ एयरपोर्ट के पीछे पोखरटोली के पास एक भूखंड पर जमीन कब्जा करने हथियार के साथ पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने एक अपराधी राम अयोध्या शर्मा को गिरफ्तार कर लिया, जो अपने अन्य साथियों के साथ जमीन पर कब्जा करने पहुंचा था.

इसे भी पढ़ें : प. बंगाल चुनाव: BJP ने ममता के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी को उतारा, 57 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: