न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कंपनी ने सस्ती दर पर लोन देने का दिया झांसा, प्रोसेसिंग चार्ज के रूप में सैकड़ों लोगों से 50 लाख से ज्यादा वसूलकर हो गयी फरार

कंपनी के हरमू रोड स्थित ऑफिस में लगा था ताला, गुस्साये लोग ताला तोड़कर घुसे अंदर, की तोड़फोड़ करने की कोशिश, पुलिस ने रोका

18

Ranchi : राजधानी रांची के लोगों से ठगी किये जाने का मामला सामने आया है. अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू रोड बिजली घर के बगल वाली गली में संचालित कंपनी पूर्वांचल बिजनेस सॉल्यूशन पर लोन देने के नाम पर सैकड़ों लोगों के साथ ठगी करके ऑफिस में ताला लगाकर फरार हो जाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि यह कंपनी 15 लोगों का एक समूह बनवाकर लोगों को सस्ती दर पर कर्ज मुहैया कराने के नाम पर प्रोसेसिंग फी के रूप में लाखों रुपये की ठगी करके फरार हो गयी है. कहा जा रहा है कि इस कंपनी ने रांची के सैकड़ों लोगों को अपना शिकार बनाया है. आरोप है कि इस कंपनी द्वारा 15-15 लोगों का समूह बनाकर उनसे हर महीने पैसे वसूले गये और अचानक कंपनी के कार्यालय में ताला लगाकर कंपनी के लोग फरार हो गये. कंपनी पर 50 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने का आरोप है.

आक्रोशित लोगों ने बिजनेस सॉल्यूशन के ऑफिस में की तोड़फोड़ की कोशिश

ठगी के शिकार हुए सैकड़ों लोग आक्रोशित होकर हरमू रोड स्थित कंपनी के कार्यालय पहुंचे और वहां लगा ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गये. आक्रोशित लोगों ने कंपनी के कार्यालय में तोड़फोड़ करने की कोशिश भी की, लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गयी और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया.

इसे भी पढ़ें- बस में अगजनी के बाद लूटकांड में चार गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद

इससे पहले भी रांची के लोग हुए हैं ठगी का शिकार

palamu_12

बता दें कि राजधानी रांची में ठगी का यह कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भी लोगों को ठगी का शिकार बनाया गया है. हाल के दिनों में जहां कांके के बोड़ेया में विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर करीब 300 युवाओं से लगभग एक करोड़ रुपये की ठगी की गयी. वहीं, लालपुर थाना क्षेत्र के बर्द्वान कंपाउंड में कमिटी के नाम पर लगभग एक सौ लोगों से 50 लाख रुपये की ठगी की गयी.

इसे भी पढ़ें- पाकुड़ के पीपलजोड़ी गांव में एक घर से मिले 11 बोरा जिलेटिन और 1510 डेटोनेटर

क्या कहते हैं अरगोड़ा थाना प्रभारी

पूर्वांचल बिजनेस सॉल्यूशन नाम की कंपनी से लगभग 50 लाख रुपये से अधिक की ठगी किये जाने के मामले में जब अरगोड़ा थाना प्रभारी रतिभान सिंह से बात की गयी, तो उन्होंने कहा कि कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: