न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

कंपनी ने सस्ती दर पर लोन देने का दिया झांसा, प्रोसेसिंग चार्ज के रूप में सैकड़ों लोगों से 50 लाख से ज्यादा वसूलकर हो गयी फरार

कंपनी के हरमू रोड स्थित ऑफिस में लगा था ताला, गुस्साये लोग ताला तोड़कर घुसे अंदर, की तोड़फोड़ करने की कोशिश, पुलिस ने रोका

46

Ranchi : राजधानी रांची के लोगों से ठगी किये जाने का मामला सामने आया है. अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू रोड बिजली घर के बगल वाली गली में संचालित कंपनी पूर्वांचल बिजनेस सॉल्यूशन पर लोन देने के नाम पर सैकड़ों लोगों के साथ ठगी करके ऑफिस में ताला लगाकर फरार हो जाने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि यह कंपनी 15 लोगों का एक समूह बनवाकर लोगों को सस्ती दर पर कर्ज मुहैया कराने के नाम पर प्रोसेसिंग फी के रूप में लाखों रुपये की ठगी करके फरार हो गयी है. कहा जा रहा है कि इस कंपनी ने रांची के सैकड़ों लोगों को अपना शिकार बनाया है. आरोप है कि इस कंपनी द्वारा 15-15 लोगों का समूह बनाकर उनसे हर महीने पैसे वसूले गये और अचानक कंपनी के कार्यालय में ताला लगाकर कंपनी के लोग फरार हो गये. कंपनी पर 50 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने का आरोप है.

mi banner add

आक्रोशित लोगों ने बिजनेस सॉल्यूशन के ऑफिस में की तोड़फोड़ की कोशिश

ठगी के शिकार हुए सैकड़ों लोग आक्रोशित होकर हरमू रोड स्थित कंपनी के कार्यालय पहुंचे और वहां लगा ताला तोड़कर अंदर प्रवेश कर गये. आक्रोशित लोगों ने कंपनी के कार्यालय में तोड़फोड़ करने की कोशिश भी की, लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गयी और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया.

इसे भी पढ़ें- बस में अगजनी के बाद लूटकांड में चार गिरफ्तार, लाखों का सामान बरामद

इससे पहले भी रांची के लोग हुए हैं ठगी का शिकार

बता दें कि राजधानी रांची में ठगी का यह कोई नया मामला नहीं है. इससे पहले भी लोगों को ठगी का शिकार बनाया गया है. हाल के दिनों में जहां कांके के बोड़ेया में विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर करीब 300 युवाओं से लगभग एक करोड़ रुपये की ठगी की गयी. वहीं, लालपुर थाना क्षेत्र के बर्द्वान कंपाउंड में कमिटी के नाम पर लगभग एक सौ लोगों से 50 लाख रुपये की ठगी की गयी.

इसे भी पढ़ें- पाकुड़ के पीपलजोड़ी गांव में एक घर से मिले 11 बोरा जिलेटिन और 1510 डेटोनेटर

क्या कहते हैं अरगोड़ा थाना प्रभारी

पूर्वांचल बिजनेस सॉल्यूशन नाम की कंपनी से लगभग 50 लाख रुपये से अधिक की ठगी किये जाने के मामले में जब अरगोड़ा थाना प्रभारी रतिभान सिंह से बात की गयी, तो उन्होंने कहा कि कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: